• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरिद्वार कुंभ मेला अपने तय समय पर होगा संपन्न, सीएम तीरथ सिंह ने खबर को बताया कोरी अफवाह

|

देहरादून, 15 अप्रैल: हरिद्वार में एक तरफ महाकुंभ अपने परवान पर हैं। देशभर से श्रद्धालु यहां पवित्र गंगा स्नान करने के लिए आ रहे हैं। इस बीच कोरोना के प्रकोप से भी कुंभ अछूता नहीं है। हरिद्वार में बीते 5 दिनों में 2167 कोरोना के मामले दर्ज किए गए। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुंभ की अवधि घटाने की खबर कहे या फिर अफवाह जोर पकड़ने लगी थी, जिस पर आज मुख्यमंत्री कार्यालय ने विराम लगा दिया हैं।

CMO statement on kumb mela
    Haridwar Kumbh 2021 : Uttarakhand के DGP ने बताया आधी Force की क्यों हुई वापसी | वनइंडिया हिंदी

    मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक हरिद्वार में जारी कुंभ मेला ऐसे ही चलता रहेगा। सोशल मीडिया पर उड़ रही समय से पहले कुंभ मेले को समाप्त करने की खबर का खंडन करते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय ने इन खबरों को झूठा बताया है। इससे पहले हरिद्वार के डीएम और कुंभ मेला अधिकारी दीपक रावत ने बताया था कि हरिद्वार कुंभ मेला अपनी निर्धारित अवधि यानी 30 अप्रैल तक बेरोकटोक चलेगा। उन्होंने कुंभ मेला अवधि में किसी भी तरह के फेरबदल की चर्चा से इनकार किया था।

    हरिद्वार में 5 दिन में 2167 कोरोना केस मिले, कुंभ मेले की अवधि घटाने को लेकर DM दीपक रावत ने दिया ये बयानहरिद्वार में 5 दिन में 2167 कोरोना केस मिले, कुंभ मेले की अवधि घटाने को लेकर DM दीपक रावत ने दिया ये बयान

    बता दें कि बुधवार को तीसरे शाही स्नान के दौरान कुंभ का दिव्य नजारा दिखाई दे रहा था। इस दौरान सामने आया कि बीते 48 घंटे में हरिद्वार से 1 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो गए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरों जोर पकड़ लिया कि कुंभ मेले की अवधि को घटाकर जल्द समाप्त किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर फैल खबरों के मुताबिक उत्तराखंड सरकार धार्मिक नेताओं और साधु संतों से बात करके ऐसा कदम उठाने वाली है। हालांकि अब इन अफवाहों पर विराम लग गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    cm tirath singh rawat CMO statement on kumb mela duration will not cut
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X