India
  • search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एक्शन में सीएम पुष्कर सिंह धामी, 10 बजे आरटीओ पहुंचे सीएम, नदारद मिले आरटीओ को किया सस्पेंड

|
Google Oneindia News

देहरादून, 18 मई। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार ​को एक्शन मोड़ में नजर आए। सुबह सीएम अचानक आरटीओ कार्यालय पहुंच गए। सबसे पहले सीएम ने अधिकारियों और कर्मचारियों की अटेंडेंस रजिस्टर तलब किया इतना ही नहीं आरटीओ दिनेश पठोई के कार्यालय में पहुंचकर सचिव को मोबाइल पर आरटीओ को सस्पेंड करने का फरमान सुना दिया। इसके बाद आरटीओ में दिनभर हड़कंप मचा रहा।

 CM Pushkar Singh Dhami in action, CM reached RTO at 10 oclock, suspended RTO found missing

शिकायत के बाद खुद पहुंचे निरीक्षण करने
जनता से जुड़े कामों को समय पर न होने और अधिकारियों की लेटलतीफी पर सीएम धामी सख्त हो गए हैं। उन्होंने आरटीओ कार्यालय की मिल रही शिकायतों पर खुद एक्शन लेने का प्लान किया और सुबह 10 बजे आरटीओ कार्यालय पहुंच गए। यहां सीएम ने कार्यालय में मौजूद एक-एक कर्मचारी से बातचीत की और कामकाज के बारे में जानकारी ली। इतना ही नहीं सीएम एक-एक कमरे में जाकर काम देखने लगे। इसके बाद सीएम आरटीओ दिनेश पठोई के केबिन में पहुंचे। आरटीओ के 10 बजे के बाद कार्यालय में न होने पर उन्होंने नाराजगी जताई। इसके बाद सभी कर्मचारियों के अटेंडेंस रजिस्टर तलब किए। जिसमें 80 प्रतिशत कर्मचारी लेट पाए गए। सीएम ने मौके से ही सचिव को फोन कर सभी कर्मचारियों के एक दिन का वेतन रोकने का आदेश दिया। इसके साथ ही आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड कर दिया। सीएम ने इसके बाद आरटीओ पहुंचे लोगों से उनकी समस्याएं सुनी। सीएम ने पूछा कि वे कब से लाइन में लगे हैं और काम कैसे होता है। इसके बाद सीएम ने कार्यालय का निरीक्षण भी किया। सीएम के इस ​कदम के बाद कई कार्यालयों में दिनभर हलचल मची रही।

ये भी पढ़ें-मौसम विभाग ने उत्तराखंड के इन 5 जिलों में जारी किया येलो अलर्ट, तेज हवाओं के साथ बारिश की चेतावनीये भी पढ़ें-मौसम विभाग ने उत्तराखंड के इन 5 जिलों में जारी किया येलो अलर्ट, तेज हवाओं के साथ बारिश की चेतावनी

Comments
English summary
CM Pushkar Singh Dhami in action, CM reached RTO at 10 o'clock, suspended RTO found missing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X