• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्लफ्रेंड की बेरुखी के चलते ब्राजील के युवक ने की आत्महत्या, लिखा भावुक संदेश

|

ऋषिकेश। उत्तराखंड के टिहरी जिले में ब्राजील के नागरिक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, वह अपनी प्रेमिका की बेरुखी के चलते डिप्रेशन में चल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही मुनि की रेती पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, थाना प्रभारी निरीक्षक राम किशोर सकलानी ने बताया कि इस घटना की जानकारी ब्राजील के दिल्ली स्थित दूतावास को दे दी गयी है।

Brazilian youth extreme step in tehri after girlfriend anger

थाना प्रभारी निरीक्षक राम किशोर सकलानी ने बताया कि कैलाश गेट में शीशमझाडी स्थित दयानन्द आश्रम में ब्राजील के लिएंड्रो केपीबारबे पेट्रा (49), ब्रिटेन निवासी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बीते 17 मार्च से एक ही कमरे में रह रहे थे। तीन दिन पूर्व से लिएंड्रो केपीबारबे पेट्रा की गर्लफ्रेंड नाराज होकर अलग कमरे में चली गई थी। दयानन्द आश्रम के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि लिएंड्रो के साथ रहने वाली महिला पिछले 3 दिन से अलग कमरे में योगाभ्यास कर रही थी।

लिएंड्रो केपी बारबे पेट्रा इस कारण डिप्रेशन में थे। लिएंड्रो ने गुरुवार को आश्रम के कमरे की खिड़की की ग्रिल से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर एसएसआई रमेश सैनी और कैलाश गेट चौकी इंचार्ज विकेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद टिहरी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उत्तम सिंह नेगी ने बताया कि 49 वर्षीय ब्राजीली नागरिक के कमरे से पुलिस ने एक फोन बरामद किया है।

बताया कि लिएंड्रा ने अपने टैब में गर्लफ्रेंड के लिए एक भावुक संदेश लिखा है। साथ ही वह अपनी गर्लफ्रेंड द्वारा इग्नोर किए जाने के चलते डिप्रेशन में था। उन्होंने बताया कि संभवत: इसी के चलते उसने कथित रूप से अपनी जान दे दी। शव का पोस्टमॉर्टम शुक्रवार को होगा। वहीं, मृतक के परिजनों को सूचित करने के लिए ब्राजील दूतावास को सूचित कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के परिवार के पांच लोग डिस्चार्ज होने के बाद फिर हुए एम्स में भर्ती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brazilian youth extreme step in tehri after girlfriend anger
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X