• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लापरवाही- उत्तराखंड के कोविड केयर सेंटर से 20 कोरोना मरीज भाग गए, 5 राज्‍यों के रहने वाले थे

|

टिहरी। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच उत्तराखंड से चिंता बढाने वाली खबर है। यहां टिहरी जिले के नरेंद्रनगर के राजकीय संयुक्त सुमन चिकित्सालय (डीसीएचसी) में बनाये गये कोविड केयर सेंटर में काफी कोरोना संक्रमित भर्ती थे। जिनमें से बीते रोज 20 कोरोना मरीज भाग निकले। हैरानी की बात यह है कि, तब जिला अस्पताल प्रबंधन को पता ही नहीं चला पाया। अस्पताल कर्मियों को देर रात को इस बारे में पता चला, जब गिनती में 20 कोरोना पाजिटिव मरीज कम निकले।

20 covid patients escapes from covid centre of hospital tehri uttarakhand

कोरोना मरीजों से भाग जाने की सूचना सीएमओ डा सुमन आर्य व एसडीएम युक्ता मिश्र को दी गई तो उन्‍होंने घटनास्‍थल का दौरा किया। उसके बाद फरार कोरोना मरीजों के खिलाफ नरेंद्रनगर अस्पताल के सीएमएस ने तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही शुरू की। साथ ही अस्पताल में पुलिस को भी तैनात किया गया। एक अस्‍पताल कर्मी ने बताया कि,नरेंद्र नगर के डीसीएचसी में 38 कारोना मरीज थे।

20 covid patients escapes from covid centre of hospital tehri uttarakhand

भोपाल: लोग बोले- मरीजों के लिए बेड-ऑक्सीजन और रेमडेसिवीर कहीं कुछ नहीं मिल रहा, ब्‍लैक में बिक रहेभोपाल: लोग बोले- मरीजों के लिए बेड-ऑक्सीजन और रेमडेसिवीर कहीं कुछ नहीं मिल रहा, ब्‍लैक में बिक रहे

बीती 17 अप्रैल को उनमें से 20 मरीज दोहपर में भाग निकले। उन भागने वाले मरीजों में उत्तराखंड के 2, राजस्थान के 7, उत्तर प्रदेश के 4, हरियाणा के 3 व उड़ीसा 4 से ताल्‍लुक रखते हैं। अस्‍पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, रात को जब अस्पताल कर्मी खाना देने कोविड सेंटर में गए तो उन्‍हें वहां 20 कोरेाना मरीज कम मिले। जिसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई और तब एसडीएम व सीएमओ ने मुआयना किया।

English summary
20 covid patients escapes from covid centre of hospital tehri uttarakhand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X