• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी से झगड़े के बाद बालकनी से कूद रहा था युवक, लोगों ने किया रेस्क्यू

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 अप्रैल: राजधानी से सटे गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स बालकनी से गिरने से बचा। वक्त रहते उसको परिवार वालों और पुलिस ने बचा लिया। बाद में पता चला ये मामला परिवारिक कलह का है, जिस वजह से लड़का सुसाइड करना चाहता था।

    पत्नी से झगड़े के बाद बालकनी से कूद रहा था युवक, लोगों ने किया रेस्क्यू
    balcony

    वीडियो में एक शख्स दो मंजिला इमारत की पहली मंजिल की बालकनी से लटकता दिख रहा था। इसके बाद कुछ लोगों ने हाथ पकड़कर उसको ऊपर खींचने की कोशिश की। युवक को लटका देख उसकी पत्नी ने पुलिस को भी फोन करके बुला लिया। काफी मशक्कत के बाद वो उसे ऊपर खींचने में कामयाब रहे।

    बाद में पता चला कि घटना लोनी के इकराम नगर की है। चश्मदीदों ने बताया कि पति-पत्नी घर पर ही थे, तभी उनका झगड़ा हो गया। इसके बाद युवक मकान के छज्जे से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था। युवक जैसे ही बालकनी की ग्रिल पर लटका उसकी पत्नी चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग और घर वाले इकट्ठा हो गए। बाद में पुलिस भी आई और उसे सकुशल रेस्क्यू कर लिया गया।

    गाजियाबाद : इंदिरापुरम के स्लम इलाके में लगी भीषण आग, दर्जनों गायों की जलकर मौतगाजियाबाद : इंदिरापुरम के स्लम इलाके में लगी भीषण आग, दर्जनों गायों की जलकर मौत

    फरवरी में एक वीडियो हुआ था वायरल
    आपको बता दें कि फरवरी में फरीदाबाद में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था। जिसने एक महिला ने 10वीं मंजिल से अपने बच्चे को लटका दिया। वो महिला चाहती थी कि उसका बेटा नीचे के अपार्टमेंट में गिरे कपड़े को निकालकर लाए।

    Comments
    English summary
    young man was jumping from balcony after a quarrel with his wife
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X