India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मुंबई आतंकी हमले में शहीद संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म देखेंगे योगी?, जानिए क्यों लग रहीं अटकलें

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 22 जून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभिनेता अदिवि शेष को उनकी फिल्म 'मेजर' की सफलता पर बधाई दी है। शेष ने दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता के साथ लखनऊ में योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। शेष ने मुख्यमंत्री को 10 मिनट की फिल्म दिखाई और उन्हें पूरी फिल्म देखने के लिए आमंत्रित भी किया। उन्होंने 'मेजर' पर विस्तार से चर्चा की और सीएम ने उन्हें एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए बधाई दी और शेष और मेजर उन्नीकृष्णन के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किया। योगी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही वह इस फिल्म को पूरे सहयोगियों के साथ देखेंगे।

योगी आदित्यनाथ

मुलाकात के बाद शेष ने कहा था कि, "फिल्म के लिए जो प्यार मिल रहा है, मैं उससे बहुत अभिभूत हूं। देश भर के लोग मेजर संदीप की स्मृति और विरासत का सम्मान कर रहे हैं और हमारे लिए यह सबसे बड़ी जीत है। हमने हाल ही में योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात की और उनके पास मुझसे और मेजर संदीप के माता-पिता से कहने के लिए कुछ अद्भुत बातें थीं। उन्होंने हमें एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया और यह भी महसूस किया कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की विरासत वह है जिसका दुनिया सम्मान का पात्र है।

अखिल भारतीय अभिनेता ने हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मेजर संदीप उन्नीकृष्णन फंड की योजनाओं पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की थी, जो देश के दूरदराज के कोनों से सीडीएस और एनडीए उम्मीदवारों को प्रशिक्षण, मार्गदर्शन और धन प्राप्त करने में मदद करेगा। देश की सेवा करने के उनके सपने को साकार करें।

मेजर उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित ये फिल्म बनी है। मेजर 26/11 के हमलों के दौरान लोगों को बचाते हुए शहीद हुए थे। शेष ने नाममात्र की भूमिका निभाई और मेजर को अत्यंत गरिमा और अनुग्रह के साथ चित्रित करने के लिए प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा सर्वसम्मति से प्रशंसा की गई।

दरअसल 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस द्विभाषी फिल्म की शूटिंग हिंदी और तेलुगु में की गई है और इसे मलयालम में भी रिलीज किया गया है। महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'मेजर' का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है, और इसमें अदिवि शेष, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती, प्रकाश राज, अनीश कुरुविला और मुरली शर्मा हैं।

यह भी पढ़ें-2022 के बहाने 2024 पर निगाहें! वाराणसी से लड़कर मोदी बने थे पीएम, अब अयोध्या से है योगी की वही तैयारी?यह भी पढ़ें-2022 के बहाने 2024 पर निगाहें! वाराणसी से लड़कर मोदी बने थे पीएम, अब अयोध्या से है योगी की वही तैयारी?

Comments
English summary
Yogi will watch a film on Sandeep Unnikrishnan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X