'आवास दिलाने के बहाने ग्राम प्रधान ने मुझे अहाते में बुलाकर दबोच लिया'

Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एसपी कार्यालय में पहुंची महिला ने ग्राम प्रधान व उनके सहयागियों पर आवास दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

Read Also: बहुचर्चित अशरफ कांड में दो दरोगा को 10 साल की कैद, जुर्माना

एसपी ऑफिस पहुंचकर महिला ने लगाया आरोप

एसपी ऑफिस पहुंचकर महिला ने लगाया आरोप

कोतवाली नानपारा के एक गांव निवासी 31 वर्षीय महिला सोमवार को जनता दर्शन के समय पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुची। उसने एसपी सुनील सक्सेना को एक प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उसका पति मजदूरी के सिलसिले में जिले से बाहर रहता है। वह भूमिहीन है। महिला का कहना है कि 10 जुलाई को ग्राम प्रधान पेशकार ने घर आकर जमीन और आवास दिलाने का भरोसा दिया था। कहा कि, भूमि आवंटन की सूची बन रही है। आधार कार्ड, फोटो और मोबाइल नंबर समेत अन्य जरूरी दस्तावेज चाहिए। इसके बाद प्रधान आये दिन महिला के मोबाइल नंबर पर कॉल करने लगा।

'प्रधान और साथी ने किया दुराचार'

'प्रधान और साथी ने किया दुराचार'

महिला का आरोप है कि 22 जुलाई की सुबह सात बजे के आसपास प्रधान ने फोन किया और अहाता आने की बात कही और कहा कि आवास आवंटन की बात करनी है। अहाते में पहुंचने पर प्रधान पेशकार और उनके साथी ने महिला को दबोच लिया।आरोप है कि प्रधान और उसके साथी ने महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस को शिकायत करने पर प्रधान ने जान से मार देने की धमकी दी।

पुलिस ने कहा, जांच के बाद करेंगे कार्रवाई

पुलिस ने कहा, जांच के बाद करेंगे कार्रवाई

दहशतजदा महिला रविवार को थाने नहीं गयी। सोमवार को वह एसपी ऑफिस पहुंची। एसपी सुनील कुमार सक्सेना ने शिकायत सुनने के बाद महिला को हर संभव मदद करने और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कहा कि मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Read Also: लव मैरिज से गुस्साए पिता, भाई ने 2 साल बाद किया पति का मर्डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman said Gram Pradhan gang raped her in Bahraich, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...