विधवा भाभी पर देवर की थी बुरी नजर, करना चाहा रेप, विरोध करने पर जिंदा जलाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बदायूं। उत्तर प्रदेश में हैवानियत की एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां के बदायूं जिले में बलात्‍कार का विरोध करने पर एक शख्‍स ने विधवा भाभी को कथित तौर पर जिंदा जला दिया। महिल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने इस सबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

विधवा भाभी पर देवर की थी बुरी नजर, करना चाहा रेप, मना करने पर जिंदा जलाया

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटना बदायूं के इस्‍लामनगर थाना क्षेत्र के मढ़ैया गांव में नीलम (27) रहती थी। यहां उसका ससुराल है। जानकारी के मुताबिक कुछ महीने पहले नीलम के पति की मौत हो गई थी। उसके बाद से ही उसका देवर जितेन्द्र उसपर बुरी नजर रखता था।

आरोप है कि बुधवार को जितेंद्र ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। जब नीलम ने इसका विरोध किया तो जितेंद्र ने उसपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। बुरी तरह से झुलसी नीलम की मौके पर ही मौत हो गई। नीलम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

Read Also- पत्‍नी को थी नए-नए मर्दों से रिश्‍ते बनाने की लत, इंजीनियर पति ने कर लिया कुछ ऐसा कि...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 27-year-old woman was burnt alive allegedly by her brother-in-law at a village in Badaun in Uttar Pradesh after she resisted his attempt to rape her, police said on Thursday.
Please Wait while comments are loading...