8 साल तक लिव इन में रह दारोगा करता रहा रेप, 8 बार कराया गर्भपात फिर बोला- अब तेरी बेटी चाहिए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक आशिक मिजाज दारोगा की दगाबाजी सामने आई है। शादी का झांसा देकर वो एक महिला के साथ 8 साल तक लिव इन रिलेशन में रखा और उसका रेप करता रहा। महिला ने जब शादी का दबाव डाला तो उसने इलाहाबाद से फतेहपुर अपना ट्रांसफर करा लिया। अब पीडि़ता ने दारोगा का वीडियो और फोटो दिखाकर एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है। एसएसपी के आदेश पर दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि पीडि़ता एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करती है और उसके 5 बच्‍चे हैं। उसका पति सऊदी में नौकरी करता है। पीडि़ता के मुताबिक 8 साल के लिव इन रिलेशन में दारोगा ने उसका 8 बार अबॉर्शन भी कराया।

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

जानकारी के मुताबिक साल 2008 में पीडि़ता का किसी से फोन पर विवाद हो गया था। मामला आगे चलकर मारपीट तक पहुंच गया और फिर थाने में। पीडि़ता ने बताया कि इस संबंध में उसने शाहगंज थाने में दायरा शाह अजमल पुलिस चौकी में शिकायत की थी। उस वक्‍त चौका इंचार्ज एसआई नरेंद्र सिंह (जो आरोपी है) था। उसने पीडि़ता की मदद की। उसके बाद उसका घर आना जाना शुरु हो गया।

अ‍केला पाकर बंदूक के बल पर किया बलात्‍कार

अ‍केला पाकर बंदूक के बल पर किया बलात्‍कार

पीडि़ता के मुताबिक एक दिन एसआई नरेंद्र घर आया और मुझे अकेले देख रेप कर दिया। विरोध करने पर पहले पिस्टल निकाल कर गोली मारने की धमकी दी, फिर जिंदगी भर का साथ निभाने का वादा कर शादी का झांसा दिया।'' पीडि़ता ने बताया कि उस वक्‍त मुझे नहीं पता था कि वो भी शादीशुदा है और उसके दो बच्‍चे (22 साल की बेटी और 15 साल का बेटा) हैं।

पहले भी होटल में दो लड़कियों के साथ पकड़ा जा चुका है अरोपी

पहले भी होटल में दो लड़कियों के साथ पकड़ा जा चुका है अरोपी

पीडि़ता के मुताबिक एसआई नरेंद्र सिंह मऊ का रहने वाला है। उसके अपनी पत्‍नी से भी संबंध ठीक नहीं है। पीडि़ता ने बताया कि उसका कई लड़कियों से अफेयर रहा है। होटल प्रयाग में एक बार वो दो लड़कियों के साथ पकड़ा गया था। पीडि़ता ने बताया कि 2008 के बाद से 2016 तक वो मेरे साथ लिव-इन में रहा। उसके बाद उसका इलाहाबाद से फतेहपुर जिले में ट्रांसफर हो गया।

मेरी बेटी पर थी बुरी नजर, कर रहा था उसकी डिमांड

मेरी बेटी पर थी बुरी नजर, कर रहा था उसकी डिमांड

पीडि़ता ने बताया कि अगस्त-2017 में एक दिन मुझे जहानाबाद थाने पर बुलाया और मेरे साथ बदसलूकी की। इतना ही नहीं, उसने कहा कि बेटी को लेकर क्यों नहीं आई। अपनी बेटी को मुझे सौंप दो। वो मुझे बहुत अच्छी लगती है। विरोध करने पर उसने थाने में ही मुझसे मारपीट शुरू कर दी। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी कोई एक्शन नहीं लिया। जख्मी हालत में मैं इलाहाबाद लौट आई। पीडि़ता ने बताया कि 8 सालों की लिव-इन के दौरान दारोगा ने करीब 8 बार उसका अबॉर्शन कराया। वो हर बार यही कहता था कि मैं अपनी बीवी को तलाक देकर तुमसे शादी करूंगा, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।

Read Also- युवती को नौकरी का झांसा देकर घर ले गया कहा- धंधे के लिए तैयार हो जाओ, नहीं मानी तो हुआ गैंगरेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman raped by policeman for 8 years in Allahabad, aborted 8 times.
Please Wait while comments are loading...