रात नर्स लौट रही थी घर, मिल गया एक जानने वाला फिर मिली वो नहर किनारे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। कानपुर देहात के एक नर्सिंग होम में काम करने वाली नर्स का घर लौटते समय ऑटो चालक ने नशीला पदार्थ खिलाकर रेप कर डाला और बेहोश होने के बाद महिला को नहर किनारे फेंककर भाग गया। खून से लथपथ महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

नर्स लौट रही थी घर, मिल गया एक जानने वाला फिर मिली वो नहर किनारे

कानपूर के बिधनू थाना क्षेत्र में नहर किनारे एक महिला इस हालत में मिली की इलाके में हड़कंप मच गया। महिला के ब्लीडिंग हो रही थी उसके साथ रेप किया गया था। महिला को अचेत हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं महिला ने होश आने पर बताया कि वो जिस नर्सिंग होम में काम करती थी वहां से रात में ड्यूटी खत्म होने के बाद वो एक टाटा मैजिक से अपने घर गुजैनी लौट रही थी। ड्राइवर पहले से परिचित था, वो अक्सर रास्ते में मिल जाता था। तभी टैंपो चालक ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद होश आने पर सुबह महिला बिधनू नहर के किनारे अचेत अवस्था में पड़ी मिली।

महिला का कहना है कि वो जिस साड़ी को पहने थी वो उसके शरीर पर नहीं थी बल्कि उसके शरीर पर दूसरी साड़ी पड़ी हुई थी। महिला ने अपने साथ हुए रेप को स्वीकार करते हुए मांग की जिसने मेरे साथ गलत किया है उसे सजा मिलनी चाहिए। रेप की सूचना मिलते ही पूरे शहर के पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने महिला को डफरिन उर्सला अस्प्ताल में भर्ती करा दिया है।

महिला की निशानदेही पर पुलिस आरोपियों की तलाश ने जुट गई है। पुलिस का कहना है कि महिला अभी पूरी तरह बयान देने लायक नहीं है। उसका मेडिकल कराया जा रहा है, उसका अपने ससुराल वालों से विवाद चल रहा था इसलिए वो अलग रहती थी। महिला ने अभी रिपोर्ट नहीं कराई है, उसकी रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई की जाएगी। वैसे पुलिस की टीम ने आरोपी ड्राइवर का पता लगा लिया है।

Read more: जब नकली का पड़ा असली किन्नर से पाला, देखिए पिटाई LIVE

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman raped by his acquaintance
Please Wait while comments are loading...