खुलासा: दरोगा को फंसाने के लिए महिला ने बनाई अश्लील ऑडियो टेप, गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रामपुर। यूपी के रामपुर में एक महिला ने पुलिस के एक दरोगा पर अवैध सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बनाने का झूठा मामला दर्ज करा दिया। महिला ने इसके लिए एक अश्लील ऑडियो टेप बनाया। अश्लील टेप बनाने के बाद महिला ने पुलिस अधिकारियों से दरोगा की शिकायत की साथ ही इस ऑ​​डियो को मीडिया में भी दे दिया। पुलिस ने जांच की तो यह मामला फर्जी निकला। पुलिस ने महिला और उसके सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज कर दरोगा बनकर फोन पर अश्लील बातें करने वाले महिला के सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने गैंगरेप का झूठा मामला दर्ज कराया था

महिला ने गैंगरेप का झूठा मामला दर्ज कराया था

रामपुर के थाना गंज क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था जिसकी सब इंस्पेक्टर जय प्रकाश जांच कर रहे थे। जांच में मामला झूठा पाया गया लेकिन महिला दरोगा पर अभियुक्तों के खिलाफ आरोपपत्र लगाने और गिरफ्तार करने को दबाव दे रही थी। दरोगा ने जब महिला के मन मर्जी नहीं किया तो महिला ने दरोगा को सबक सिखाने की सोची और अपने एक मित्र के साथ मिलकर एक फर्जी ऑडियो तैयार किया। इस टेप में महिला से आरोपियों के खिलाफ कारवाई करने के बदले अवैध सम्बन्ध बनाने को दबाव देते दर्शाया गया था।

महिला के दोस्त ने की थी अश्लील बात

महिला के दोस्त ने की थी अश्लील बात

एक दरोगा पर गैंगरेप पीड़िता महिला से अवैध सम्बन्ध बनाने को दबाव देने का आरोप लगने से रामपुर पुलिस को बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पडा। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले की तत्काल जांच के आदेश दे दिए। मामले की जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो गया। पुलिस को यह जानते देर नहीं लगी की दरोगा जी का जो ऑडियो पेश किया गया है उसमे आवाज किसी सब इंस्पेक्टर जय प्रकाश की नहीं बल्कि किसी और की है। पुलिस ने फर्जी दरोगा बनकर बात करने वाले व्यक्ति को गिरतार कर लिया। पुलिस की गिरिफ्त में आने पर महिला के सहयोगी ने क़ुबूल कर लिया की दरोगा बनकर वोह ही बात कर रहा था।

यूपी पुलिस की साख दांव पर लग गई थी

एक के बाद एक हो रहे गैंगरेप के मामलों से उत्तर प्रदेश पुलिस की साख दांव पर लगी है ऐसे में गैंगरेप पीडिता ही अगर पुलिस पर अश्लीलता करने और अवैध संबंधों के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा दे तो पुलिस महकमे पर सवाल उठने लगेंगे। पुलिस पर सवाल उठाने वाले शायद ही यह सोच भी न सके की कोई महिला अपने गलत इरादों की पूर्ति के लिए पुलिस को ही फंसाने के लिए ऐसा कर सकती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman made fake audio tape to impilcate sub inspector in rampur, uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...