काम दिलाने के बहाने महिला को बनाया बंधक, एक साल तक गैंगरेप

Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। यूपी में सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र की एक कॉलोनी की विवाहिता को काम दिलाने के बहाने एक साल तक बंधक बनाकर तीन लोगों द्वारा गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए। आरोपियों से किसी तरह से छूट कर आई महिला ने जब पुलिस से गुहार लगाई तो पुलिस ने शून्य में मामला दर्ज कर अपने काम की इतिश्री कर ली।

Read Also: हुक्का बार में हुई दोस्ती और हिना तलरेजा बन गई हिना खान,मर्डर

लुधियाना में काम दिलाने के बहाने ले गया

लुधियाना में काम दिलाने के बहाने ले गया

थाना मंडी क्षेत्र की पीड़ित विवाहिता के मुताबिक पीड़िता के पति की पंजाब के लुधियाना के भाटिया कॉलोनी में रहने वाले मुजफ्फर खान से जान पहचान थी। मुजफ्फर खान पिछले वर्ष 12 जुलाई को पीड़िता को अपने साथ पंजाब में काम दिलाने की बात कहकर घर से लेकर गया था।

सहारनपुर के एक घर में बनाया बंधक

सहारनपुर के एक घर में बनाया बंधक

आरोप है कि आरोपी उसे पंजाब नहीं ले गया और सहारनपुर में ही कल्पना सिनेमा के निकट थाना कुतुबशेर क्षेत्र में एक घर में बंधक बना दिया जहां आरोपी मुजफ्फर अपने दो साथी कबीर खान व कासिम के साथ मिलकर गैंगरेप करता रहा।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों को नहीं बख्शेंगे

पुलिस ने कहा कि आरोपियों को नहीं बख्शेंगे

अब करीब एक सप्ताह पूर्व पीड़िता किसी प्रकार आरोपियों के चंगुल से बचकर महिला थाने पहुंची तो महिला थाने मे शून्य पर मामला दर्ज कर लुधियाना पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया। एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Read Also: परिजनों की बात मानकर प्रेमिका ने ही पिला दिया प्रेमी को जहर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman gang raped for a month in Saharanpur.
Please Wait while comments are loading...