नदी किनारे मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में नदी में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला का आधा शव कपड़े से लिपटा हुआ है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि महिला का रेप और उसकी हत्या कर नदी मे कपड़े से बांधकर फेंक दिया गया है। फिलहाल अभी महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। स्थानीय निवासी धर्मेंद्र के मुताबिक तीन दिन पहले पांच लोगों को महिला का शव नदी में फेंकते देखा था। इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस चाहती तो ये शव बीते 15 घंटे पहले बरामद हो सकता था। लेकिन पुलिस सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। जब मीडिया ने पुलिस को फोन किया तब बीती रात करीब 11 बजे एक दरोगा और दो सिपाही सिर्फ खानापूर्ति करने नदी किनारे गए।

Woman dead body found in river, Police humiliate

मामला थाना सदर बाजार के लोधीपुल के पास का है यहां सुबह एक अज्ञात महीला का शव नदी में मिला। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। शव मिलने की खबर लगते ही आसपास के लोग नदी किनारे इकट्ठा हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस शव को नदी से निकालने के प्रयास कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि महिला से रेप के बाद उसकी हत्या की गई है। महिला के शव का आधा हिस्सा कपड़े से बंधा हुआ है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकाला, अभी महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Woman dead body found in river, Police humiliate

दरअसल बीते रविवार की शाम करीब 6 बजे इस अज्ञात महिला का शव नदी के किनारे लोगों ने देखा था। जिसके बाद कुछ लोगों ने कल ही फोटो ले लिए थे। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन पुलिस की लापरवाही देखिए कि पुलिस ने मौके पर जाने की जहमत तक नहीं उठाई और वहीं लापरवाही में काफी देर कर दी। बीती रात करीब 11 बजे जब मीडिया में शव मिलने की खबर फैली तो उसके बाद मीडिया द्वारा पुलिस से जानकारी ली गई। उसके बाद पुलिस महज खानापूर्ति करने के लिए एक दरोगा और दो सिपाही समेत नदी किनारे पहुंचे।

Woman dead body found in river, Police humiliate

स्थानीय निवासी धर्मेन्द्र ने बताया कि उसने तीन दिन पहले पांच लड़कों को एक शव ले जाते देखा था। उसके घर नदी के करीब है और नदी के करीब तक जाने के लिए उसके घर के पास से रास्ता जाती है। इसलिए पांचों लड़के उसके घर के पास से निकले तो उसने लड़कों से गढ्ढा खोदने के लिए कहा। धर्मेंद्र गढ्ढे खोदने का काम करता है। लेकिन उन लोगो ने गढ्ढा खोदने से इंकार कर दिया। धर्मेंद्र के मुताबिक सभी लोग उससे घबरा रहे थे। कुछ दूर चलने के बाद लड़कों ने शव नदी मे फेंककर भागने लगे और वापस वह उसके घर के पास आए तब उसने पुलिस को सूचना देने की धमकी थी तो सभी लोग फरार हो गए।

Woman dead body found in river, Police humiliate

Read more: PICs: लड़की भगाकर लाए लड़के ने अपने घर के बाहर दिया धरना, तब हुई शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman dead body found in river, Police humiliate
Please Wait while comments are loading...