• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर में अकेला पाकर महिला कांस्टेबल के साथ ससुर ने किया रेप, आपबीती सुन पुलिस के उड़े होश

|
Google Oneindia News

मेरठ, जून 27: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ बलात्कार और तीन तलाक का मामला सामने आया है। मेरठ में एक महिला कांस्टेबल के साथ उसके पुलिस अधिकारी ने ससुर कथित तौर पर बलात्कार किया। बाद में घटना का हवाला देते हुए महिला के पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। खबर के मुताबिक़, पीड़िता का पति यूपी पुलिस और ससुर पीएसी में सिपाही है।

महिला कांस्टेबल की शादी 2018 में यूपी पुलिस के सिपाही आबिद के साथ हुई थी

महिला कांस्टेबल की शादी 2018 में यूपी पुलिस के सिपाही आबिद के साथ हुई थी

मेरठ के थाने में तैनात महिला कांस्टेबल की शादी 2018 में यूपी पुलिस के सिपाही आबिद के साथ हुई थी। महिला का आरोप है कि आबिद ने शादी के बाद से ही दहेज को लेकर उसका उत्पीड़न करना शुरु कर दिया था। उसने कई बार उसके साथ मारपीट भी की। आरोप है कि बुधवार रात 11 बजे घर में पुत्रवधू को अकेला देख ससुर नजीर अहमद ने दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।

ससुर ने अकेला पाकर किया रेप

ससुर ने अकेला पाकर किया रेप

पीड़िता ने मेरठ पुलिस लाइन में तैनात पति आबिद को आपबीती बताई, लेकिन उसने भी मारपीट की और धमकी दी। बाद महिला के पति ने तीन तलाक भी दे दिया। इससे पहले जेठ ने भी अश्लील हरकत करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए थे। कोतवाली थाने में ससुर, पति समेत सात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी, दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ससुर गाजियाबाद में तैनात है।

श्वेता बच्चन ने शेयर किया पिता अमिताभ के साथ का थ्रोबैक वीडियो, नव्या ने किया मजेदार कमेंटश्वेता बच्चन ने शेयर किया पिता अमिताभ के साथ का थ्रोबैक वीडियो, नव्या ने किया मजेदार कमेंट

पुलिस ने शुरू की विभागीय जांच

पुलिस ने शुरू की विभागीय जांच

पूरे प्रकरण में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि महिला सिपाही की तहरीर पर पति सिपाही और ससुर के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपी पिता-पुत्र का रिकॉर्ड गाजियाबाद से लिया जा रहा है। अगर मामला जांच में सच पाया गया तो पिता-पुत्र के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होगी।

English summary
woman constable in Uttar Pradesh was allegedly raped by her father in law husband divorced
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X