गांव की शादीशुदा महिला से बनाए संबंध फिर नोएडा लाकर बेच डाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

संभल। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पहले 4 दिन तक यौन शोषण किया और उसके बाद उसे 11 हजार रुपए में बेच दिया। आरोपी को पुलिस ने नोएडा से गिरफ्तार किया है। मामला हयातनगर थाने का है जहां एक युवक ने अपने गांव की एक शादीशुदा महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। महिला अपने मायके में रह रही थी, आरोपी उसको भगाकर नोएडा ले गया। इसके बाद युवक ने वहां उसे कमरा किराए पर लेकर दे दिया और वो भी नोएडा में ही रहने लगी।

Woman been Raped and sold by fraud in Noida

इसके बाद युवक गांव आ गया और अपने ही गांव में एक युवक को उसे बेचने का सौदा तय कर लिया। खबर के मुताबिक महिला को 11 हजार रुपए में बेचने का सौदा हुआ और उसे बेच दिया गया। युवक ने जिस युवक को बेचा उसे फिर युवती के पास नोएडा छोड़ दिया। हफ्ते भर युवती का उस युवक ने यौन शोषण किया। गांव से दो युवकों के गायब होने पर पुलिस ने उनकी डिटेल निकालकर फोन को सर्वे लाइन पर लगाया और बेचने वाले युवक को दबोच लिया। उसके बाद घटना का पर्दाफाश हुआ।

Woman been Raped and sold by fraud in Noida

पुलिस ने युवक और महिला को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार कर तीनों को थाने ले आई। हयातनगर पुलिस ने बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में युवक के खिलाफ कार्रवाई की है। बता दें कि युवती अपने साथ एक और युवती को ले गई थी। उसका यौन शोषण भी उसके एक साथी ने किया।

Read more: VIDEO: सात साल बाद फिर से जिंदा हो गया विदेशी और पहुंचा अपने घर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman been Raped and sold by fraud in Noida
Please Wait while comments are loading...