• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'जय और वीरू की दोस्ती क्यों टूटी?', यूपी पुलिस ने VIDEO ट्वीट कर बताई वजह

|

UP Police News, लखनऊ। 1975 में आई क्लासिक फिल्म 'शोले' का मशहूर गाना 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे' को उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। इस गाने के जरिए यूपी पुलिस ने प्रदेश की जनता को एक संदेश देने की कोशिश की है। दरअसल, 21 जनवरी, दिन गुरुवार को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने 'सड़क सुरक्षा माह' का शुभारंभ किया जो पूरे महीने चलेगा।

Why friendship for Jai and Veeru broken?, UP police gave reason by tweeting VIDEO

'सड़क सुरक्षा माह' अभियान को ओर मजबूती देने के यूपी पुलिस हर संभव प्रयास कर रहा है। इस अभियान को जनता तक ज्यादा से ज्यादा पहुंचाने की कोशिश में पुलिस विभाग कई अनूठे तरीके भी अपना रहा है। तो वहीं, सोशल मीडिया पर कैंपेनिंग भी शुरू की है, ऐसा ही एक ट्वीट सामने आया है जिसे उत्तर प्रदेश पुलिस ने जारी किया है, इसके माध्यम से रोड सेफ्टी को लेकर मैसेज जारी किया गया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक हैंडल से सड़क सुरक्षा को लेकर एक इनोवेटिव वीडियो जारी किया है, जिसमें शोले मूवी का मशहूर गाना 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे' की क्लिपिंग का इस्तेमाल किया गया है। ट्विटर पोस्ट पर #UPPKeSholay के साथ जय और वीरु की दोस्ती क्यों टूटी? लिखा गया है और एक वीडिया शेयर किया गया है। वीडियो के माध्यम से ये दिखाने की कोशिश की गई है कि बाइक पर स्टंट करना जानलेवा हो सकता है। न बचेगी जिंदगी, न बचेगी दोस्ती। इसमें साफ किया गया है कि गाड़ी चलाते समय स्टंट करना जुर्म है।

सीएम योगी ने की थी शुरूआत

बता दें, सीएम योगी 'सड़क सुरक्षा माह' अभियान को लेकर बेहद गंभीर हैं। उन्होंने कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए कहा था कि रोज सड़क दुर्घटना में लगभग 65 मौतें होती हैं। इस दुर्घटना को रोका जा सकता है, कम किया जा सकता है। इसे रोकने के लिए 'सड़क सुरक्षा माह' आज से शुरू हो रहा है, ये 20 फरवरी तक चलेगा।

ये भी पढ़ें:- 'गब्बर को मिली किस बात की सजा?', यूपी पुलिस ने 'शोले' फिल्म का Video ट्वीट कर दिया ये खास संदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'Why friendship for Jai and Veeru broken?', UP police gave reason by tweeting VIDEO
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X