• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तर प्रदेश: विहिप की बैठक में जुटे संतों का भाजपा को समर्थन, फिर से सरकार बनाने को कहा

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 17 जनवरी: उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में संत समाज के एक धड़े ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन का ऐलान किया है। विश्व हिन्दू परिषद से जुड़े और दूसरे संतों की ओर से कहा गया है कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में शानदार काम हुआ है, ऐसे में फिर से बीजेपी को वोट किया जाना चाहिए। संतों ने राम मंदिर के लिए भी भाजपा सरकार को जरूरी कहा है। चित्रकूट के रामायणी कुटी में विश्व हिन्दू परिषद कानपुर की बैठक में संतों ने ये बात रही। बैठक में विहिप उपाध्यक्ष और अयोध्या न्यास के महामंत्री चम्पत राय भी शामिल रहे।

 भाजपा

इस बैठक में संतो ने कहा कि मोदी और योगी सरकार की वजह से ही अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है। राम मंदिर जल्दी से बनकर तैयार हो इसके लिएम योगी सरकार को फिर लाना होगा। संतों ने कहा कि संत समाज की भलाई और मठ मंदिरों की सुरक्षा के लिए भाजपा का सत्ता में रहना ही ठीक है।

बैठक में काशी विश्वनाथ के जितेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि अगर 2015 में सपा की सरकार में होली खेलने तक के लिए समय सीमा तय कर दी हई थी। इस बार भी होली मार्च में है। अगर होली खेलना चाहते हैं तो योगी और मोदी की जोड़ी को बनाए रखें।

विहिप के उपाध्यक्ष चंपत राय नने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार ने अयोध्या से लेकर कई धार्मिक स्थलों पर बेहतर काम किया है। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार से ही देश का भला होगा और अयोध्या में मंदिर का निर्माण जल्द पूरा होगा।

यूपी में सात चरणों में हो रहा है चुनाव

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव हो रहा है। मतदान की शुरुआत 10 फरवरी से होगी इसके बाद 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, तीन मार्च और सात मार्च को मतदान होगा। 0 मार्च को नतीजों का ऐलान होगा। राज्य में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन, सपा गठबंधन, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला है।

कान में पानी होने के वहम में तीन दिन तक घूमता रहा, निकला जिंदा कॉकरोचकान में पानी होने के वहम में तीन दिन तक घूमता रहा, निकला जिंदा कॉकरोच

Comments
English summary
vishwa hindu parishad meeting champat rai and saints appeal to vote for bjp yogi adityanath in up polls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X