• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: बुलेट पर एक के ऊपर एक सवार दिखी लड़कियां, स्टंट देख पुलिस ने सिखाया मजेदार सबक

|

गाजियाबाद। बाइक पर स्टंट करना ना सिर्फ चालक के लिए जानलेवा साबित होता है, बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य यात्रियों के लिए भी जान का खतरा बढ़ जाता है। इंटरनेट पर बाइक पर स्टंट करते लड़का-लड़कियों के हजारों वीडियो हैं, लेकिन हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से सामने आए एक वीडियो को देख हर कोई दंग रह गया। वायरल क्लिप में दो लड़कियों को बाइक पर स्टंट करते देखा जा सकता है, हैरानी की बात यह है कि उनमें से किसी ने सुरक्षा के लिए हेलमेट नहीं पहना है।

बाइक पर स्टंट करती एक के ऊपर एक लड़की

बाइक पर स्टंट करती एक के ऊपर एक लड़की

इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात वीडियो में ये देखी गई कि बाइक चला रही लड़की ने अन्य लड़की को अपने कंधे पर बिठाया हुआ है। बुलेट पर जोखिम भरा स्टंट करते इन लड़कियों का वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आया तो हर कोई उनकी हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर करता दिखा। हालांकि, एक के ऊपर एक बैठी लड़की का वीडियो जब गाजियाबाद पुलिस के पास पहुंचा तो यह स्टंट उनके लिए काफी महंगा पड़ गया। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गाजियाबाद पुलिस ने लड़कियों के घर भारी भरकम चालान भेज दिया।

लड़कियों को महंगा पड़ा टशन दिखाना

लड़कियों को महंगा पड़ा टशन दिखाना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़कियों के स्टंट का यह वीडियो गाजियबाद के गोविंदपुरम का है। जिस बुलेट पर वह स्टंट कर रही हैं वह भी गाजियाबाद आरटीओ से पंजीकृत बताया जा रहा है। इस तरह का जानलेवा स्टंट देखने के बाद पुलिस ने लड़कियों पर 11 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। इसके अलावा उन्हें भविष्य में ऐसी हरकत ना करने की चेतावनी भी दी गई है। इस तरह के स्टंट में कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं, साथ ही अन्य राहगीरों के लिए भी वह खतरा बन जाते हैं।

सुरक्षा के नाम पर बाबा जी का ठुल्लू

सुरक्षा के नाम पर बाबा जी का ठुल्लू

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियों ने लाल रंग की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है। बुलेट चला रही लड़की के कंधे पर बैठी लड़की ने पीले रंग की टोपी भी लगा रखी है लेकिन दोनों में से किसी के भी सिर पर हेटमेट नहीं दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं जिस रास्ते पर वह स्टंट कर रही हैं, वह भी सिंगल लेन रोड है। सामने से आती गाड़ियों को भी साथ देखा जा सकता है।

आईपीएस अधिकारी बोला- इन्हें सबक मिलेगा

आईपीएस अधिकारी बोला- इन्हें सबक मिलेगा

12 सेकंड के वीडियो पर यूजर्स ने लड़कियों के स्टंट की आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, 'टिकटॉक जाने से उम्मीद जगी थी कि ये पागलपन थोड़ा कम होगा, मगर कुकुरमुत्ते जैसी 50 ऐप्स और खड़ी हो गईं। अब ये बीमारी लाइलाज हो गई है।' आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा ने भी वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में कहा, 'ये फूहड़ता, कोई समानता नहीं, दुर्भाग्य की बात है कि युवा (लड़के, लड़कियां दोनों) इन हरकतों को Cool मानते हैं। उम्मीद है गाजियाबाद पुलिस की त्वरित कार्यवाही से इन्हें सबक मिलेगा। मनाही स्टंट करने से नहीं, नियमों का पालन करें, Safety Gears पहनें, दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखें।

साड़ी पहनकर लड़की ने मारी बैकफ्लिप, सोशल मीडिया पर छाया स्टंट का ये VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Video of girls doing stunts on bike goes viral Ghaziabad Police has challaned
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X