इस एक्टर ने बड़ी फिल्मों के लिए किया ऐसा अपराध की जाना पड़ा जेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। शिवपुर पुलिस ने बुधवार को पूर्वांचल में व्यापारियों को धमकी देकर रंगदारी वसूलने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशों में कई टीवी सीरियलों में काम कर चुका अभिनेता अतुल मिश्रा भी शामिल था जिसे देखकर पुलिस भी एक बार चौंक गई। अतुल ने सोनी टीवी के क्राइम पेट्रोल और अन्य कई सीरियलों में काम किए हैं।

अभिनेता ने कबूला जुर्म

अभिनेता ने कबूला जुर्म

अतुल ने पुलिस को बताया कि वह मुंबई जाकर फिल्मों में काम करना चाहता था। इसके लिए उसे पैंसो की जरूरत थी जिसकी वजह से वह व्यापारियों से रंगदारी मांग बैठा। वाराणसी के एसएसपी नितिन तिवारी ने मीडिया को बताया कि अतुल को ग्रेजुएशन करने के बाद से ही एक्टिंग का शौक था इसी कारण उसने बनारस के नागरी नाटक मंडली के नाट्य का कोर्स भी किया था। अपने एक्टिंग के शौक को पूरा करने के लिए ही इसने रंगदारी मांगनी शुरू कर दी थी और हाल ही में इसने अपने दोस्त सौरभ के जीजा, जिनकी दुकान वाराणसी के अर्दली बाजार में है, के बगल के फर्नीचर के व्यापारी विजय गुप्ता से 15 लाख रूपये की डिमाण्ड की थी।

जब एक्टर ने पुलिस पर चलाई गोली

जब एक्टर ने पुलिस पर चलाई गोली

शिवपुर थाने के प्रभारी शिवानंद मिश्र ने बताया कि वो अपने थाना क्षेत्र के तरना पुल के पास में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे की तभी उन्हें 2 मोटर साईकिल पर 3 युवक आते दिखाई दिए। उन्होंने दोनों मोटर साईकिल को रुकने का इशारा किया तो इन तीनो बदमाशों ने रुकने के बजाय फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद उन्होंने पीछा कर तीनो बदमाशो को पकड़ लिया। जब पुलिस ने इन युवकों से पूछताछ शुरू की तो इन्होंने बताया कि 19 जून को इन लोगो ने शरद विहार कालोनी के फर्नीचर व्यापारी विजय गुप्ता से 15 लाख रूपये की रंगदारी की डिमांड की थी।

रंगदारी के पैसे से मुंबई जाता अतुल

रंगदारी के पैसे से मुंबई जाता अतुल

पकड़े गए इन तीनों बदमाशों में मऊ का रहने वाला सौरभ सिंह, सैदपुर का रहने वाला शिवम् सिंह और वाराणसी के भगवानपुर का रहने वाला अतुल मिश्रा है। ये तीनो जिगरी दोस्त है। इनका मास्टर माइंड अतुल मिश्रा है जो मुम्बई में एक्टर बनने के लिए रंगदारी की डिमांड करता था और इसे हीरो बनने का जुनून सवार था। इसीलिए बाकि दोस्तों ने इसे मुम्बई भेजने के लिए फर्नीचर व्यापारी विजय गुप्ता से रंगदारी मांगी थी। पकड़ा गया मुख्य आरोपी अतुल मिश्रा क्राइम पेट्रोल में कई बार किरदार निभा चुका है इसके साथ ही बनारस में शूट होने वाली फिल्मों में भी छोटे- छोटे कई रोल किये है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
varanasi police arrested a tv serial actor atul mishra for demanding extortion
Please Wait while comments are loading...