• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाय रे चुनाव! जब नहाते हुए शख्स से वोट मांगने पहुंच गए BJP विधायक, Video देख लोग बोले- नहाने-धोने तो दो

|
Google Oneindia News

कानपुर, 14 नवंबर: कोरोना वायरस के देश में बढ़ते मामलों को देखते चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रैलियों और अन्य कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिया है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव सात चरणों में होगा। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को और सातवें और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। 10 मार्च को नतीजे घोषित होंगे। रैलियों और रोड शो पर रोक लगने के बाद अब नेता और जनप्रतिनिधि चुनाव प्रचार करने के लिए डोर-टू-डोर प्रचार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में अब नेता लोगों के घर जाकर उनसे वोट मांग रहे हैं और उनकी परेशानियां सुन रहे हैं। ऐसे ही एक बीजेपी के कानपूर के विधायक हैं, जिनके वोट मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

नहाते हुए शख्स से वोट मांगते दिखे कानपूर BJP विधायक

नहाते हुए शख्स से वोट मांगते दिखे कानपूर BJP विधायक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कानपूर के बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी लोगों के घर जाकर वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी अपनी विधानसभा सीट पर प्रचार करते हुए दिखाई दिए। जिसमें से उनका एक वीडियो चर्चा में आ गया, जिसमें वह नहाते हुए शख्स से वोट की अपील कर रहे हैं।

शख्स नहा रहा था और BJP विधायक पूछ रहे हैं- राशन कार्ड है ना

शख्स नहा रहा था और BJP विधायक पूछ रहे हैं- राशन कार्ड है ना

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नहा रहा है और उसी वक्त बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच जाते हैं। बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी शख्स से पूछते हैं, ''क्या सब ठीक है? आपका घर सफलतापूर्वक बना या नहीं? आपके राशन कार्ड है ना?'' नेता के सवालों का जवाब नहाते हुए शख्स सिर हिलाकर बस हां में दे रहा है।

BJP विधायक ने कही ये बात

BJP विधायक ने कही ये बात

बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नहाते हुए शख्स से बात करते हुए तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर को पोस्ट कर लिखा है, '' निशुल्क आवास योजना के लाभार्थी राजू जी के घर गया। मैंने उन्हें आवास योजना से अपना निजी घर बनने का सपना पूर्ण होने की बधाई दी। मैंने उनसे आग्रह किया कि कमल का बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद विधायक के रुप में दे। उन्होंने मुझे पुनः विधायक बनने का आशीर्वाद दिया है।''

वीडियो देख लोग बोले- 'नहाने-धोने तो दो नेता जी...'

वीडियो देख लोग बोले- 'नहाने-धोने तो दो नेता जी...'

बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो पर एक शख्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'नहाने-धोने तो दो नेता जी...'। वहीं एक शख्स ने लिखा है, अरे, नहा तो लेने देते,.....। एक यूजर ने कहा, ''अब नेता को खुद नही पता कितना विकास हुआ है, उसको खुद ही जनता से पता करना पड़ता है, वह भी किसी के नहाने के समय।'' एक ने लिखा है, ये नेता सुधरेंगे नहीं।

ये भी पढ़ें- कौन हैं आशा वर्कर पूनम पांडेय, जिन्हें कांग्रेस ने UP चुनाव में शाहजहांपुर से दिया टिकटये भी पढ़ें- कौन हैं आशा वर्कर पूनम पांडेय, जिन्हें कांग्रेस ने UP चुनाव में शाहजहांपुर से दिया टिकट

Comments
English summary
up poll Campaigning BJP MLA surendra maithani ask for vote when Man Bathing video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X