• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: पिता बना हैवान, अपनी ही बच्ची का करता रहा यौन शोषण, मां पर भी संगीन आरोप

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 26 सितंबर। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, यहां एक पिता पर अपनी ही बेटी के साथ कई सालों तक बलात्कार करने का संगीन आरोप लगा है। आरोप है कि इस घिनौने अपराध में पीड़ित मासूम की मां भी अपने पति का साथ देती थी। इतना ही नहीं बेटी का कई बार आरोपी दंपति ने गर्भपात भी कराया। इस मामले के सामने आने के बाद आजमगढ़ समेत पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा है, लोग आरोपी माता-पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

UP, the father continued to physical assault his own child demanding action from the DM

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र का है। अनिका एजुकेशनल हेल्थ एंड वेलफेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने एक पत्र लिख जिलाधिकारी के समक्ष इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने अपने पत्र में आरोप लगाया कि पीड़िता कक्षा 8 की छात्रा है और बच्ची का पिता कई सालों से उसका यौन शोषण कर रहा है। ट्रस्ट ने सीओ सदर को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने लड़की से बात की। पीड़िता ने अपने साथ हुए इस प्रकरण की जानकारी खुद दी है।

यह भी पढ़ें: रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को अनोखी सजा, 6 महीने तक फ्री में धोएगा गांव की 2000 महिलाओं के कपड़े

राकेश कुमार पांडेय ने एक ट्वीट कर प्रशासन से बच्ची को न्याय दिलाने की मांग की है। उन्होंने लिखा, 'स्कूल की शिक्षिका ने पोक्सो को मामले की सूचना दी है, उसकी (बच्ची) जान को खतरा है, कृपया सुरक्षा प्रदान करें।' इस मामले में पुलिस पर भी गैर जिम्मेदाराना रवैये का आरोप लगा है। ट्रस्ट की तरफ से कहा गया कि पुलिस के पास पीड़िता का वीडियो बयान भी मौजूद है, लेकिन वह पूरे मामले में लीपापोती की कवायद में जुट गई। आरोप है कि पुलिस ने ना ही पीड़िता का मेडिकल कराया और न ही बाल कल्याण समिति से संपर्क किया। ट्रस्ट ने 19 सितंबर को प्रकरण की जानकारी महिला कल्याण समिति व जिला संरक्षण अधिकारी दी।

English summary
UP, the father continued to physical assault his own child demanding action from the DM
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X