• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ज्वाइन कर सकती हैं BJP, चर्चाओं का बाजार गर्म

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 16 जनवरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों का ऐलान होने के बाद दबबदल का सिलसिला जारी है। समाजवादी पार्टी ने जहां भारतीय जनता पार्टी को झटका दिया है। वहीं, अब सपा को झटका देने के तैयारी बीजेपी ने कर ली है। दरअसल, राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में जा सकती हैं। हालांकि, यह बात कितनी सही है या गलत ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन अपर्णा के बीजेपी में जाने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

    UP Election 2022: Akhilesh के घर BJP की सेंधमारी, Aparna Yadav जा सकती है BJP में | वनइंडिया हिंदी
    कौन हैं अपर्णा यादव

    कौन हैं अपर्णा यादव

    अपर्णा, मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे और अखिलेश यादव के सौतेले भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर लड़ा था। इस चुनाव में अपर्णा यादव दूसरे नंबर पर रही थीं। उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, अपर्णा को करीब 63 हजार वोट मिले थे। उनके लिए अखिलेश यादव ने प्रचार भी किया था।

    सपा में रहते हूं सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ

    सपा में रहते हूं सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ

    अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी में रहते हुए भी सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक तौर पर तारीफ करती नजर आती रही हैं। यहां तक उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11 हजार का चंदा भी दिया था। मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली अपर्णा कई बार योगी आदित्यनाथ के साथ भी नजर आई हैं। ऐसे खबरें हैं कि बीजेपी उन्हें लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है।

    बीजेपी और अपर्णा की तरफ से नहीं आई कोई टिप्पणी

    बीजेपी और अपर्णा की तरफ से नहीं आई कोई टिप्पणी

    हालांकि, बीजेपी या अपर्णा की ओर से इन चर्चाओं पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा खूब वायरल हो रही है। इससे पहले मुलायम सिंह यादव के समधी और फिरोजाबाद के सिरसागंज सीट से विधायक हरिओम यादव भी बीजेपी में शामिल हो गए थे। हरिओम यादव के भाई रामप्रकाश उर्फ नेहरू की बेटी की शादी मुलायम सिंह के भतीजे रणवीर सिंह से हुई है।

    ये भी पढ़ें:- पूर्व IPS असीम अरुण ने ली बीजेपी की सदस्यता, बोले- योगी सरकार में पुलिस अधिकारियों के लिए रहा स्वतंत्र माहौलये भी पढ़ें:- पूर्व IPS असीम अरुण ने ली बीजेपी की सदस्यता, बोले- योगी सरकार में पुलिस अधिकारियों के लिए रहा स्वतंत्र माहौल

    Comments
    English summary
    UP Election 2022 Aparna Yadav Mulayam Singh Yadav Samajwadi Party Bharatiya Janata Party
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X