India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

रामपुर में इतिहास रचने के बाद सीएम योगी ने जनता को दिया धन्यवाद, कहा- आमजन को डबल इंजन सरकार में पूरा विश्वास

|
Google Oneindia News

रामपुर, 26 जून: उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव का रिजल्ट आ गया है। दोनों सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज करते हुए समाजवादी पार्टी के किले को ध्वस्त कर दिया। रामपुर जिसे सपा के कद्दावर नेता आजम खान का गढ़ कहा जाता था, अब वहां बीजेपी ने इतिहास रच दिया है। भाजपा के खाते में अब रामपुर लोकसभा सीट आ गई है। बीजेपी उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने 42,192 वोटों के बड़े मार्जिन से सपा उम्मीदवार असीम रजा को करारी शिकस्त दी है। रामपुर में हुई बीजेपी की जीत पर सीएम योगी ने ट्वीट कर जनता और पीएम मोदी का आभार जताया।

Yogi adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की जीत पर ट्वीट करते हुए कहा कि रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में मिली विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में जन-कल्याणकारी नीतियों पर डबल इंजन की भाजपा सरकार के प्रति आमजन के विश्वास की मुहर है। यह विजय भाजपा के यशस्वी नेतृत्व और समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व डबल इंजन की भाजपा सरकार द्वारा स्थापित सुशासन का सुफल है। रामपुर की जनता का हृदय की गहराइयों से आभार!

वहीं अपनी जीत पर बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी ने कहा कि हमें यकीन था कि पार्टी ही यह उप चुनाव जीतेगी, क्योंकि हम जनता के बीच गए थे। यूपी की दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी और योगी सरकार का जलवा दिखाई दे रहा है। कभी सपा का गढ़ कहलाने वाली आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट अब बीजेपी के पाले में आ चुकी है।

निरहुआ चला दिल्ली... आजमगढ़ में कमल खिलाने वाला 'निरहुआ' जिसे कहा जाता है हिट की गारंटी निरहुआ चला दिल्ली... आजमगढ़ में कमल खिलाने वाला 'निरहुआ' जिसे कहा जाता है हिट की गारंटी

आपको बता दें कि की रामपुर और आजमगढ़ सीट इसी साल विधानसभा चुनाव के बाद खाली हो गई थी। आजमगढ़ से सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रामपुर सीट से सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अपनी लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद यहां उपचुनाव करवाए गए थे।

Comments
English summary
Up CM Yogi Adityanath tweets about BJP winning from Rampur loksabha seat In by election
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X