• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मथुरा में बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा- अपराधी और माफियाओं के पलायन से सपा, बसपा और कांग्रेस को पीड़ा

|
Google Oneindia News

मथुरा, 19 दिसंबर: बीजेपी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार का बिगुल बजा दिया है। बीजेपी की रविवार को प्रदेश के 6 जगहों से 'जन ​विश्वास यात्रा' शुरू हुई। जहां मथुरा से योगी आदित्यानाथ ने इस यात्रा की कमान संभाली। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि इस यात्रा को मुझे पावन धाम मथुरा से शुरू करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हम जनविश्वास पर खरे उतरे हैं और जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए एक बार फिर जनता के सामने जा रहे हैं।

UP CM Yogi Adityanath,

वहीं मथुरा में सभा को संबोधित करते हुए योगी ने पिछले पौने पांच साल के दौरान प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ, कोई पलायन नहीं हुआ। जो व्यापारी जो प्रताड़ित हिन्दू पिछली सरकारों में पेशेवर अपराधियों और माफिया द्वारा यहां से भगाए गए थे, वे व्यापारी, वे हिन्दू अपने घरों में आए हैं और शान से अपने घरों में रह रहे हैं।

मथुरा के रामलीला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आज प्रदेश से पलायन होता है पेशेवर अपराधियों और माफियाओं का। सपा, बसपा और कांग्रेस को इसकी क्यों पीड़ा है।

Opinion Poll:यूपी के सबसे ताजा चुनावी सर्वे से खुश होंगे अखिलेश, बढ़ेगी सीएम योगी की चिंताOpinion Poll:यूपी के सबसे ताजा चुनावी सर्वे से खुश होंगे अखिलेश, बढ़ेगी सीएम योगी की चिंता

आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में निकल रही इन छह यात्राओं के जरिए बीजेपी सरकार अपनी उपलब्धियां को जनता तक पहुंचाना का काम करेगी। वहीं इस यात्रा का समापन एक जनवरी को पीलीभीत में होगा। इस बीच पड़ने वाले हर जनपद में बीजेपी नेता यूपी सरकार की उपलब्धियां को बताने और विपक्ष पर हमला करते हुए चुनावों में अपनी मजबूती के लिए पूरा दमखम लगाने में जुटेंगे।

Comments
English summary
UP CM Yogi Adityanath targets SP, BSP Congress during 'Jan Vishwas Yatra' in Mathura
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X