• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, कहा-'4 दिन बचे हैं जो करना है कर लो'

|

लखनऊ, 04 मई। एक बड़ी खबर यूपी से हैं, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। सीएम को ये धमकी यूपी पुलिस के इमरजेंसी सेवा डायल 112 के Whatsapp नंबर पर मैसेज के जरिए दी गई है। मैसेज में लिखा है कि 'सीएम के पास सिर्फ 4 दिन बचे हैं, मेरा जो करना है कर लो, 5वें दिन मैं उसे जान से मार दूंगा'। इस मैसेज के बाद यूपी पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये धमकी 29 अप्रैल को यूपी पुलिस के इमरजेंसी सेवा डायल नंबर 112 के Whatsapp नंबर पर आई है।

    CM Yogi Adityanath को फिर मिली जान से मारने की धमकी । वनइंडिया हिंदी

    CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

    वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, जब सीएम योगी आदित्यनाथ को इस तरह से धमकी मिली है। इससे पहले मई 2020 में भी उन्हें whatsapp मैसेज के जरिए धमकी दी गई थी और उन्हें एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया था, तब भी अज्ञात के खिलाफ गोमती नगर थाने में केस दर्ज हुआ था।

    यह पढ़ें: यूपी में कोरोना के प‍िछले 24 घंटों में 30,983 नए मामले, 290 लोगों की मौत

    मालूम हो हाल ही में कोरोना से ठीक हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को एक बड़ा फैसला किया है। अब सरकार ने UP में स्वास्थ्य विभाग के सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स को विशेष पैकेज देने का ऐलान किया है। सीएम योगी के निर्देश पर अब सभी फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को 25 प्रतिशत अतिरिक्त मानदेय प्रदान किया जाएगा। तो वहीं आज से कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए राज्य में विशेष अभियान चलाया जा रहा है, ये अभियान चार दिन चलेगा, जिसमें राज्य के सभी गांवों में एक प्रशिक्षित टीम भेजकर पर लोगों को कोविड गाइडलाइन के बारे में शिक्षित किया जाएगा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath has reportedly received intimidation from an unknown person, who warned that he has 'only four days left'.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X