• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राष्ट्रपति के कार्यक्रम में मौजूद रहे योगी के इस मंत्री की क्यों हो रही है फजीहत?

|

लखनऊ। शिष्टाचार और नैतिकता का पाठ तो सभी अपने बचपन में पढ़ते हैं लेकिन लगता है भाजपा के एक 'माननीय' ने ये पाठ नहीं पढ़ा है। शायद इसलिए देश के महामहिम राष्ट्रपति से लेकर प्रदेश के सीएम तक खड़े हो और एक माननीय ने खड़े होने की जहमत नही उठाई। ये माननीय और कोई नहीं बल्कि कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी थे। इस वाकये के बाद मंत्री जी की चारों और घोर आलोचना हो रही है।

up cabinet minister gets trolled atfer he did not standup in presence of president

दरअसल, बीते शुक्रवार को यूपी की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में एक जिला एक उत्पाद समिट का आयोजन किया गया था। इस दौरान महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी शिरकत की थी। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी महामहिम राष्ट्रपति को स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हें सम्मान दे रहे थे। मंच पर मौजूद सभी लोग खड़े होकर उनका अभिवादन कर रहे थे सिवाय एक के। वो एक माननीय थे कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी। इतना ही नहीं इस दौरान मंत्री जी पानी पीने में मगन रहे। महामहिम के सम्मान के समय वो खड़े नहीं हुए। मामले ने तूल पकड़ा और देखते ही देखते सत्यदेव पचौरी की फोटो सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बन गई। इस फोटो के साथ तरह-तरह के मजकिया कैप्शन लगाकर लोग मजाक उड़ा रहे हैं। अरे माननीय जी! अगर आपने शिष्टाचार का पाठ नहीं पढ़ा है तो कम से कम दूसरों को देख कर ही खड़े हो जाते। कम से कम मीडिया में इतनी फजीहत तो न हुई होती। साथ ही उत्तर प्रदेश के खादी ग्रामोग्योग व लघु उद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी ने समिट की तैयारी में काफी समय दिया था। उन्होंने हर कोने का जायजा भी लिया था।

<strong>also read- अब राष्ट्रपति ने लगाई मुहर, यूपी ही देता है देश को पीएम</strong>also read- अब राष्ट्रपति ने लगाई मुहर, यूपी ही देता है देश को पीएम

English summary
up cabinet minister gets trolled after he did not standup in presence of president
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X