बदायूं: डीपी यादव के बेटे कुणाल यादव पर जानलेवा हमला, फायरिंग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बदायूं। यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान बाहुबली डीपी यादव के बेटे कुणाल यादव पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान जमकर लाठी-डंडे चले और पत्थरबाजी हुई, साथ ही कई राउंड फायरिंग भी की गई। इस हमले में कुणाल यादव के कई समर्थक घायल हो गए। कुणाल यादव का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और राज्य मंत्री ओंकार सिंह के बेटे ब्रजेश यादव ने ये हमला करवाया।

kunal yadav

कुणाल यादव अपनी मां उमलेश यादव के समर्थन में कर रहे थे रोड-शो

पूरा मामला उस समय का है जब राष्ट्रीय परिवर्तन दल की उम्मीदवार उमलेश यादव के समर्थन में उनके बेटे कुणाल यादव बदायूं में रोड-शो कर रहे थे। उमलेश यादव, डीपी यादव की पत्नी हैं और राष्ट्रीय परिवर्तन दल के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। यहां से समाजवादी पार्टी ने ओंकार सिंह को मैदान में उतारा है। ओंकार सिंह, सपा सरकार में मंत्री भी हैं। बताया जा रहा है कि कुणाल यादव के रोड-शो पर पथराव और हमला किया गया। इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई। इस हमले में कुणाल यादव समेत पार्टी के कई समर्थक घायल हो गए। वहीं रोड-शो में शामिल गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। कुणाल यादव ने हमले का आरोप सपा उम्मीदवार ओंकार सिंह के बेटे ब्रजेश यादव पर लगाया है।

कुणाल यादव पर हुए जानलेवा हमले में उन्हें कुछ चोटें आई हैं लेकिन पार्टी के कई कार्यकर्ता गंभीर रुप से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। वहीं कुणाल यादव ने हमले के पीछे सपा उम्मीदवार ओंकार सिंह के बेटे बृजेश यादव को आरोपी बताया है। बताया जा रहा है कि हमले के बाद कुणाल यादव के समर्थकों ने भी इलाके में प्रदर्शन की कोशिश की। हालांकि कुणाल यादव के समझाने के बाद समर्थक शांत हुए। हमले को लेकर कुणाल यादव ने कहा कि इसमें उनकी हत्या की साजिश थी, उनकी जान को खतरा है। उन्होंने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। दूसरी ओर पुलिस प्रशासन का कहना है कि शिकायत आने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- संभल: खुद की दबंगई से राजनीति से खत्म हो गया डीपी यादव का अस्तित्व

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up assembly election 2017: Attack on dp yadav son kunal yadav in badaun.
Please Wait while comments are loading...