उन्नाव में महिला के साथ पार्षद ने किया रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उन्नाव में एक और सनसनीखेज रेप का मामला सामने आया है। यहां महिला ने आरोप लगाया है कि पार्षद ने उनके साथ बलात्कार किया, लेकिन पुलिस ने दो महीने तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की। महिला का आरोप है कि पार्षद ने उसके साथ रेप किया और इस दौरान उसका दूसरा साधी इसका वीडियो बना रहा था। जिसके बाद ये लोग उसे अक्सर ब्लैकमेल करते थे। महिला ने आरोप लगाया है कि दो महीने तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की और आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि उसने इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

rape

वहीं दूसरी तरफ उन्नाव में शादी के बाद मायके आई लड़की के साथ गांव के लड़कों ने कट्टे की नोक पर दुष्कर्म का भी मामला सामने आया है। पीड़िता और उसके पिता ने थाने के कई चक्कर लगाए। लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। अंततः पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र के बाद पीड़िता को न्याय मिला और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अन्य घटना में लखनऊ निवासी दुष्कर्मी ने मंदबुद्धि बालिका के साथ मुंह काला किया। इस बात की जानकारी परिजनों को भी नहीं हुई। जब मंदबुद्धि बालिका ने एक बच्चे को जन्म दिया। तब घटना की जानकारी हुई। जन्म के थोड़ी देर बाद ही शिशु की मौत हो जाती है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही मंदबुद्धि युवती को उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के पीखी गांव में मायके आई विवाहिता के साथ शाम को शौच क्रिया के लिए जाते समय गांव के बाबू और इंसाफ ने तमंचे की नोक पर दुष्कर्म किया। इस दौरान उन्होंने उसके मुंह में कपड़ा भी छोड़ दिया था। सामूहिक दुष्कर्म के बाद दोनों दुष्कर्मी मौके से भाग निकले। पिता भी अपनी बेटी को खोजता हुआ मौके पर पहुंचा। जिसकी चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचा तो पिता के होश उड़ गए। दोनों पिता पुत्री सफीपुर कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर दोनों को चलता कर दिया। कई दिनों तक न्याय ना मिलने पर पीड़िता ने अपने पिता के साथ पुलिस अधीक्षक की चौखट पर दस्तक दी। जहां पुलिस अधीक्षक ने सफीपुर कोतवाली प्रभारी को कड़ी फटकार लगाते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। सफीपुर कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए एक आरोपी बाबू को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें- '14 साल की थी तब पापा ने पहली बार किया था रेप, शादी के बाद भी जारी रहा...' न्याय मांग रही यूपी की बेटी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao women from Safipur allegedly raped by councillor Imran filmed and blackmailed. Complaint was registered after 2 months, accused aren't being arrested.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.