उन्नाव: 'विधायक के समर्थकों ने गांव में घुसकर लोगों को बयान नहीं देने की दी धमकी'

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उन्नाव रेप केस में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी पर ग्रामीणों को धमकी देने का आरोप लगा है। रविवार को स्थानीय निवासी जिन्होंने कहा था कि कुलदीप सिंह सेंगर ने महिला के साथ रेप किया है, उन्होंने सेंगर के करीबियों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि विधायक के करीबी लोग उन्नाव के माखी गांव वालों को धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने विधायक के खिलाफ बयान दिया तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

sengar

गांववालों का बनाया वीडियो

सेंगर के खिलाफ बयान देने वाले व्यक्ति का कहना है कि मुझे अपने रिश्तेदारों से पता चला है कि विधायक के करीबी लोग शनिवार को गांव में गए थे और इस दौरान उन लोगों ने ग्रामीणों को धमकी दी है कि वह विधायक के खिलाफ बयान ना दें। इन लोगों ने गांववालों का एक वीडियो भी बनाया है, जिसमे से एक जेल वार्डर भी है। गांव के लोग उसे जानते हैं, क्योंकि वह अक्सर कुलदीप सिंह सेंगर के साथ आता था। व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार से कहा है कि वह इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएं।

पुलिस ने किया इनकार

वहीं माखी के एसएचओ राजेंद्र सिंह का कहना है कि उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। गांव में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है, ऐसे में इस बात की कोई संभावना नहीं है कि इस तरह की कोई घटना हो सके। वहीं लखनऊ कोर्ट ने रविवार को आरोपी विधायक को चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। आरोप है कि शशि सिंह महिला को बहला फुसलाकर विधायक के घर ले गए थे। इस मामले में शिकायकर्ता युवती की मां का कहना है कि जिस वक्त कमरे में विधायक रेप कर रहा था उस वक्त शसि सिंह कमरे के बाहर पहरा दे रहा था।

मां ने लगाया था संगीन आरोप

पीडि़ता की मां ने आरोप लगाया है कि विधायक ने हमे धमकी दी थी कि अगर किसी से इस मामले में शिकायत की तो वह हमारे परिवार को खत्म कर देगा। माना जा रहा है कि सीबीआई सेंगर और सिंह को उन्नाव लेकर जाएगी जहां सबूतों को इकट्ठा किया जाएगा। साथ ही पीड़िता के सामने बैठाकर भी पूछताछ की जा सकती है। इससे पहले शनिवार को कोर्ट ने सेंगर को सात दिन कि पुलिस रिमांड में भेजा था।

इसे भी पढ़ें- Kathua rape Case: पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत को सता रहा है रेप और मर्डर का खतरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao Rape Case people villagers alleges mla supporters threatens not to give statement.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.