उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के चाचा ने कहा- गांव वालों को धमकी दे रहे हैं भाजपा विधायक कुलदीप सिंह के गुण्डे, दो लोग गायब

Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। उत्तर प्रदेश स्थित उन्नाव गैंगरेप केस में पीड़िता के चाचा ने कहा है कि आरोपी भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कुछ गुण्डे गांव वालों को धमकी दे रहे हैं कि वो चुप रहें। कल वो दो कार में आए थे और उन्हें धमकी दी थी कि वो या तो चुप रहे हैं, या गांव छोड़ दें। 2 लोग गायब है। पीड़िता के चाचा ने कहा है कि जेल के सुरक्षाकर्मी विधायक के भाई अतुल सिंह की मदद कर रहे हैं। पीड़िता के परिवार ने अपनी जान को खतरा बताया है। बता दें कि इस मामले में जांच कर रही केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की टीम आज विधायक को उन्नाव लेकर जाएंगी। जहां मौके पर कुछ और गवाहों से पूछताछ हो सकती है। बता दें कि शनिवार को सीबीआई ने विधायक को अदालत में पेश किया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम विधायक को लेकर उन्नाव जाएगी और वहां मौके पर कुछ अहम सबूत इकट्टा करेगी।

उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के चाचा ने कहा- गांव वालों को धमकी दे रहे हैं भाजपा विधायक कुलदीप सिंह के गुण्डे, दो लोग गायब

वहीं कुलदीप सिंह सेंगर ने दावा किया है कि जब रेप हुआ तो वो कानपुर में था। फिलहाल सेंगर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की गिरफ्तारी में है। गिरफ्तारी के दौरान हुई पूछताछ में सेंगर ने कहा कि वो 4 जून 2017 को कानपुर शहर में एक जन्मदिन समारोह में शामिल हुए थे। शनिवार की शाम को CBI ने शशि सिंह को गिरफ्तार किया, जो उन्नाव के एक गैंगरेप अभियुक्त शुभम की मां की है। शुभम की मां शशि को आज सीबीआई की अदालत में पेश किया गया।

पूछताछ के दौरान, विधायक ने कहा है कि कथित बलात्कार के समय, 4 जून 2017 को कानपुर समारोह में होने का उनका दावा 8 बजे, घटना के वीडियो फुटेज से सत्यापित किया जा सकता है। उनकी सुरक्षा में लगे पुलिस सुरक्षाकर्मियों से , और उनके सेलफोन रिकॉर्ड से भी यह जानकारी मिल सकती है। उन्होंने कहा कि वह एक दोस्त के घर पर एक जन्मदिन में भाग लेने के लिए कानपुर में नौबस्ता में थे।

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि शशि ने भी दावा किया है कि वह बलात्कार के दिन अपने पति के साथ कानपुर में थी। इस मामले में शिकायतकर्ता 17 वर्षीय मां ने आरोप लगाया है कि शशी घर के आंगन में मौजूद थीं जब विधायक ने उनकी बेटी से बलात्कार किया था।

विधायक पर रेप का आरोप है। कुलदीप के खिलाफ नाबालिग लड़की ने उससे रेप करने का आरोप लगाया है। शुरू में विधायक पर एफआईआर नहीं हुई थी लेकिन मीडिया में मामला आने के बाद एसआईटी का गठन किया गया और एसआईटी की रिपोर्ट के बाद विधायक पर उन्नाव के माखी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366, 376 ,506 और पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। शासन ने इस आदेश में इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: कांग्रेस का निशाना, मामले के 'असली दोषी' योगी आदित्यनाथ हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao GangRape Case:Some goons of BJP MLA Kuldeep Sengar are threatening villagers- Uncle of victim

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.