उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा ने कहा, हमारे लिए अस्थाई जेल जैसा है गेस्ट हाउस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। उन्नाव के बहुचर्चित गैंगरेप मामले में अब हर पल नया खुलासा हो रहा है। पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाते हुए कहा कि सिंचाई विभाग का गेस्ट हाउस उनके लिए अस्थाई जेल है। यहां पर किसी प्रकार की सुविधा नहीं है। न तो पानी है और ना ही शौचालय है। उन्होंने कहा कि समय पर खाना भी नहीं मिल रहा है। यदि प्रशासन उन्हें फिर होटल नहीं ले गया तो वह अनशन पर बैठ जाएंगे।

unnao gang rape victim uncle claims on the administration

बता दें कि प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवार को डाक बंगले में ठहराने के बाद से पीड़ित परिवार परेशान है। पीड़ित परिवार का कहना है कि प्रशासन केवल उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करा दें। बाकी वह अपनी व्यवस्था स्वयं कर लेंगे। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो उनका परिवार अनशन पर बैठ जाएंगा और भूख हड़ताल शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि डाक बंगले में मंत्री रुक सकते है, लेकिन ये हमारे लायक नहीं है। हम होटल जाना चाहते है। इस बात की जानकारी जिला प्रशासन को दे दी गई है।

पीड़िता के चाचा की मानें तो प्रशासन उन्हें किसी से मिलने नहीं दे रहा है। उन्हेंने बताया कि किसी से मिलने के लिए पहले प्रशासन की अनुमति लेनी पड़ती है। जिस वजह से वो किसी मिल भी नहीं सकते। उन्होंने कहा कि उनके मिलने पर लगी रोक को हटाकर मिलने के समय केवल सुरक्षा उपलब्ध कराई जायें। वहीं, पीड़िता के चाचा ने बताया कि जनपद में बीजेपी के पांच विधायक और एक सांसद हैं। लेकिन पीड़िता और उसके परिजनों से कोई भी मिलने नहीं आया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
unnao gang rape victim uncle claims on the administration

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.