उन्‍नाव गैंगरेप केस: बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह की मददगार शशि सिंह 4 दिन की सीबीआई रिमांड पर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। गैंगरेप और पीडि़ता के पिता की जेल की हत्या के मामले में उन्‍नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सहयोगी शशि सिंह को चार दिन की रिमांड मिली है। इससे पहले कुलदीप सिंह सेंगर की सहयोगी महिला शशि सिंह को लखनऊ की सीबीआई विशेष अदालत मे पेश किया गया था। उल्‍लेखनीय है कि सीबीआई ने शशि सिंह और आरोपी विधायक को आमने-सामने बिठाकर 16 घंटे तक भी पूछताछ की थी। शशि सिंह को सीबीआई ने शनिवार देर शाम को हिरासत में लिया था। इसके बाद उनसे पूछताछ के बाद रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्‍नाव गैंगरेप केस: बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह की मददगार शशि सिंह 4 दिन की सीबीआई रिमांड पर

रेप के वक्‍त कमरे के बाहर पहरा देने का आरोप

शशि सिंह पर घटना के दिन पीड़िता को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है। पीड़िता की मां ने उत्तर प्रदेश पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि महिला लालच देकर उसकी बेटी को विधायक के पास ले गई जहां भाजपा नेता ने उससे दुष्कर्म किया। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जब विधायक उसकी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था उस वक्त शशि सिंह गार्ड बनकर कमरे के बाहर खड़ी थी।

इसे भी पढ़ें- योगी की पुलिस कर रही है एनकाउंटर का सौदा, अपराधी से कहा- बीजेपी विधायक से मिल लो नहीं तो मार दिए जाओगे, सुनिए AUDIO

क्‍या कहा था पीडि़ता ने

सीबीआई टीम ने विधायक से पूछताछ के बाद शनिवार को शशि सिंह से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में वह खुद को बेगुनाह बताती रही। उसने कहा, उसका इस घटना से कोई संबंध नहीं है। शशि ने रोते हुए बताया कि उसके बेटे शुभम को पीड़िता ने फर्जी केस में फंसा कर जेल भिजवा दिया था। वह इसकी पैरवी कर रही थी और मदद की गुहार लगाने विधायक कुलदीप सिंह के पास गई थी। कुलदीप सिंह ने दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश की। यह कोशिश नाकाम हुई तो उसे रेप के मामले में फंसा दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao rape case: Shashi Singh, BJP MLA Kuldeep Singh Sengar's close aide has been sent to 4 days police custody.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.