शादीशुदा प्रेमिका कर रही थी ऐसी जिद कि कुंवारे प्रेमी ने कर दी हत्या

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। शादी के बाद भी विवाहेतर संबंध किस हद तक खतरनाक साबित हो सकते हैं इसका एक जीता जागता उदाहरण यूपी के उन्नाव जिले में देखने को मिला। यहां पर विवाहित प्रेमिका शादी के बाद भी अपने प्रेमी पर इस कदर दबाव बना रही थी कि उससे पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने उसकी हत्या ही कर दी। प्रेमिका के दबाव से तंग प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं विवाहिता की हत्या के ऐन पहले दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। मामले की जांच को लेकर क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस को लगाया गया था। जिसके बाद सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेमी को दबोच लिया जबकि एक अन्य अभी फरार है।

 Unnao Boyfriend killed his married girlfriend

क्या थी जिद
पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गांव कोदईया खेड़ा -बिहार पुरवा मार्ग पर विगत आठ नवम्बर को एक अज्ञात महिला का शव मिला था। जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शिनाख्त बिहार थाना क्षेत्र के गांव पोखरी निवासी किरन पत्नी श्यामू (परिवर्तित नाम) के रूप में हुई थी। श्यामू ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी कविता (परिवर्तित नाम) विगत तीन नवम्बर को कहीं चली गई थी। जिसके बाद वह उसका शव पुरवा कोतवाली क्षेत्र में मिला था। पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि तीन नवम्बर से मुकेश के फोन कर बुलाने पर आई कविता को वह लगातार घुमाता रहा। इस बात की जानकारी घर वालों को हुई तो उन्होने इसका विरोध किया। वहीं किरन मुकेश पर भाग चलने का दबाव बना रही थी। जिस पर मुकेश ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला लिया। अपनी इस वारदात में उसने अपने दोस्त को शामिल किया।

Unnao Boyfriend killed his married girlfriend

दोस्त भी था शामिल

विगत आठ नवम्बर को उसने अपने दोस्त सुशील शुक्ला उर्फ छेद्दू पण्डित पुत्र हरि शंकर शुक्ला निवासी तिवारिन खेड़ा थाना खीरों जनपद रायबरेली को भी शामिल किया। मुकेश ने दुर्गा बक्श सिंह पुत्र राम कुमार सिंह निवासी कस्बा खीरों रायबरेली की बोलेरो यूपी 35ए 0319 में बैठा कर बिहार पुरवा मार्ग पर कोदइया खेड़ा थाना पुरवा में ले जाकर पहले तो दुष्कर्म किया। उसके बाद योजना के अनुसार गोली मार हत्या कर दी। पुलिस ने मुकेश को गिरफ्तार कर उसके पास से एक अदद तमंचा, कारतूस, खोखा, बोलेरो गाड़ी, सैमसंग मोबाइल व मृतका का पासबुक और आधार कार्ड भी बरामद किया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में मो. अशरफ थानाध्यक्ष बिहार, स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप तिवारी, रामेश यादव, अमित, प्रवीन कुमार, असरार अहमद, अनिल कुमार मिश्रा, सूरज पाल सिंह आदि शामिल थे।

ये भी पढ़ें- VIDEO: भूख हड़ताल पर बैठी शहीद की पत्नी, CM योगी से मांग रही पति की शहादत का हक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao Boyfriend killed his married girlfriend
Please Wait while comments are loading...