घर से झगड़कर भाग आई थी कानपुर, 5 दरिंदों ने बारी-बारी से बनाया अपना शिकार

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। गुजरात प्रान्त के अहमदाबाद शहर से संदिग्ध अवस्था में घर से लड़कर निकली महिला के साथ पांच लोगों ने दुराचार की घटना को अंजाम दिया। महिला दूसरे समुदाय की बताई जा रही है। दुराचार पीड़ित महिला को उन्नाव में छोड़कर अज्ञात दुराचारी भाग निकले। दर्द से कराह रही महिला को राहगीरों की सहायता से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने तत्काल उसका उपचार आरम्भ किया। समाचार लिखे जाने तक उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। वहीं पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच कर शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं।

Unnao 5 man raped a woman on lucknow kanpur highway

पीड़िता हमीरपुर की रहने वाली

घर से लड़कर भागी महिला बीती रात कानपुर रेलवे स्टेशन पर उतरी और वहीं पर वह सो गई। सुबह जब उसकी आंखे खुली तो उसने हमीरपुर जाने के लिए ट्रेन का पता किया। स्टेशन पर मिली जानकारी के बाद पीड़ित महिला कानपुर के बस अड्डे झकरकटी पहुंच गई, जहां से उसे हमीरपुर की बस मिलती। अभी वह टाट मिल चैराहे पर पहुंची ही थी कि उसके जान-पहचान के दो युवक मिल गए। बातचीत के दौरान महिला ने बताया कि उसे हमीरपुर जाना है। युवक ने कहा कि हम भी हमीरपुर चल रहे है। मेरे साथ गाड़ी में बैठ लो। उसके बाद कार लखनऊ की तरफ उन्नाव आ गई। जहां रास्ते में पांच युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ मुंह काला किया।

Unnao 5 man raped a woman on lucknow kanpur highway

मुंह काला करने के बाद महिला को सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ कानपुर बाईपास के पुराने विद्यालय के पास फेंक कर नौ दो ग्यारह हो गए। दर्द से बिलख रही युवती को राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला ने अपनी आपबीती लोगो को सुनाई। घटना की जानकारी देखते-देखते जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। मौके पर पुलिस अधीक्षक, एएसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महिला से बातचीत की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमें भेजी गई हैं। जबकि पीड़िता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में रखा गया है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: शौच के लिए गई किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में मिला शव, रेप की आशंका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao 5 man raped a woman on Lucknow Kanpur highway
Please Wait while comments are loading...