क्लास 9th में पढ़ने वाली भतीजी के प्यार में दीवाना था चाचा, मना करने पर दी ये खौफनाक सजा

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। बनारस में आज सुबह एक लड़का-लड़की का क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौत की वजह और भी खौफनाक थी जिसका पता चलते ही लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। दअरसल, ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे चाचा को क्लास 9 में पढ़ने वाली अपनी भतीजी से प्यार हो गया था। इस पर भतीजी ने भी समाज के डर से चाचा के प्यार को ठुकरा दिया था। जिस वजह से चाचा ने अपनी भतीजी की धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी और फिर वहीं से दो सौ मीटर की दूरी पर बने रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन से सामने कूद कर सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद से जहां दोनों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं वहीं पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

कई बार कर चुका था भतीजी को प्रपोज

कई बार कर चुका था भतीजी को प्रपोज

स्थानीय लोगों की मानें तो सेवापुरी के कस्तूरबा महिला इंटर कालेज में क्लास 9 th की स्टूडेंट अंजलि और बीए सकेंड ईयर की पढ़ाई कर कम्प्यूटर कोर्स करने वाले आकाश का मकान कपसेठी के पास बनी एक ही बस्ती के अलग -बगल में हैं। इस दिनों परीक्षा चल रही थी इसी कारण अंजलि सुबह ही घर से परीक्षा देने के लिए निकल गई थी। जब वो नेवदा सेवापुरी के पास पहुंची तो पहले से खड़े चाचा ने उसे खींचते हुए झाड़ियों में लेकर चला गया और वहीं उसने चाकू से गला रेत कर अंजली को मौत के घाट उतर दिया।

खुद भी कर ली आत्महत्या

खुद भी कर ली आत्महत्या

यही नहीं उसके बाद आकाश ने भी नवादा से दो सौ मीटर की दूरी पर बने रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया। स्थानीय लोगों की माने तो दोनों की मौत चाचा भतीजी के रिश्ते के कारण हुई। हालांकि लड़की के घर वालों का कहना है कि उसे बस पढ़ाई से मतलब था।

पुलिस ने लिया शव को कब्जे में लिया

पुलिस ने लिया शव को कब्जे में लिया

वहीं इस पूरे मामले पर एसएचओ कपसेठी ने बताया कि आज सुबह ही जानकारी मिली कि पास के रेलवे क्रासिंग पर एक युवक ने सुसाइड किया है। कुछ स्थानीय लोगों की मदद से दोनों की शिनाख्त हो पाई। दोनों कपसेठी रेलवे स्टेशन के पास के ही रहने वाले हैं। मामला प्रेम प्रसंग का है। आकाश ने गला रेत कर अंजली की हत्या की वहीं ट्रेन से सामने कूदने पर उसका शव भी क्षत-विक्षत हो गया। दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- बार-बार मना करने पर भी बनाती थी अवैध संबंध इसलिए चढ़ गए उसकी छाती पर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uncle killed his niece for not accepting his love proposal in Varanasi

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.