2 लड़कियों को अगवा कर 5 लड़कों ने स्कूल में किया गैंगरेप

Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। यूपी में बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में शौच को जा रही 2 नाबालिग लड़कियों को कार सवार 5 युवकों ने अगवाकर एक स्कूल में ले जाकर गैगरेप किया। इसके बाद पीड़िताओं को सलेमपुर थाना क्षेत्र के चितसौन के जंगलों में छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गये। पुलिस ने 5 आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।

Read Also: शिक्षक पति अपनी पत्नी के सामने बना रहा था छात्रा से शारीरिक संबंध

2 लड़कियों को अगवा कर 5 लड़कों ने स्कूल में किया गैंगरेप

हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी 13 वर्षीय नाबालिग लड़की जहांगीराबाद के एक गांव में अपने नाना के यहां काफी समय से रहती है। शनिवार की शाम को नाबालिग लड़की अपनी 15 वर्षीय मौसी के साथ जंगल में शौच करने जा रही थी। आरोप है कि गांव के ही फतेह, ज्ञासु, रहीस, शौहील व कमरू पीछे से आये और मुंह में कपड़ा ठूस दोनों नाबालिग लड़कियों को कार में जबरन डाल अगवा कर ले गये।

एक स्कूल में बंधक बनाकर पाचों युवकों ने दोनों नाबालिग लड़कियों के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। आरोप है कि दोनों पीड़िताओं को आरोपी गैंगरेप के बाद सलेमपुर थाना क्षेत्र के चितसौन गांव में फेंककर फरार हो गये। कार्यवाहक थानाध्यक्ष महेन्द्र सिंह ने बताया कि दोनो पीड़िताओं ने रात एक मन्दिर में बिताई।

सुबह मन्दिर पहुंचे ग्रामीणों को आपबीती बतायी तो ग्रामीण पीड़िताओं को कोतवाली लेकर आये। पाचों आरोपियो के विरूद्ध धारा 363, 366, 376 व 4 पॉस्कों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पीड़िताओं का मेडिकल परीक्षण करा रही है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Read Also: छत से पानी टपकने पर ससुर ने बहू को जिंदा जलाकर मार डाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two girls abducted and gang raped in Bulandshahr.
Please Wait while comments are loading...