हिना मर्डर मिस्ट्री: पुलिस को सहेली ने बताए कत्ल की आखिरी रात के राज

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। हिना मर्डर केस में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। कुछ संदिग्धों की लोकेशन ट्रेस हुई। संदिग्ध मोबाइल नंबर सामने आये हैं। कुछ नजदीकी दोस्तों का नाम भी बाहर आया है। एक सुपारी किलर के घर छापेमारी हुई है। हिना की क्लोज फ्रेंड ने आखिरी रात के कुछ राज भी बताये हैं। दरअसल पुलिस ने 12 ऐसे मोबाइल नंबर ट्रैक किये हैं जो हिना मर्डर केस से जुड़े हैं। हिना की मौत इन नंबरों के आसपास ही घूम रही है। कॉल डिटेल निकलने के बाद अब कुछ कड़ियां जुड़ने लगी हैं। कॉल डिटेल से ही पुलिस हिना की सहेली तक पहुंची जिसने कई ऐसे राज बताये जिससे पुलिस अपनी जांच में अब तेजी ला सकेगी।

Read Also: हुक्का बार में हुई दोस्ती और हिना तलरेजा बन गई हिना खान, मौत

हिस्ट्रीशीटर घर से हुआ फरार

हिस्ट्रीशीटर घर से हुआ फरार

जांच में जुटी पुलिस ने नैनी इलाके के एक हिस्ट्रीशीटर से हिना मर्डर केस के तार जुड़े हुये पाये हैं जिससे माना जा रहा हे कि हिना की हत्या में सुपारी किलर की मदद ली गई है। पुलिस के अनुसार हिना के नजदीकियों का क्राइम रिकार्ड नहीं है जबकि हत्या प्रोफेशनल ढंग से हुई है। बहुत अधिक संभावना है कि हत्या में प्रोफेशनल किलर शामिल रहा होगा क्योंकि एक ऐसे ही अपराधी की कॉल डिटेल घटना में मैच हुई है। कॉल डिटेल के जरिये ही नैनी के जिस हिस्ट्रीशीटर के घर पुलिस ने छापेमारी की, वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला हलांकि उसके नजदीकियों को पुलिस ने उठाया है। पूछताछ की जा रही है। इसमें सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि यह हिस्ट्रीशीटर भी हिना के नजदीकियों में से एक है। उसके संबंध भी हिना से नजदीकी रहे हैं।

12 लोगों में से है कोई कातिल

12 लोगों में से है कोई कातिल

पुलिस के अनुसार कॉल डिटेल से हिना मर्डर केस की स्थिति काफी साफ हो गई है। इसमे 12 लोगों के नंबर यह कहे कि 12 लोग संदिग्ध हैं और कहीं न कहीं इनके तार आपस में जुड़े हैं। इस 12 की संदिग्ध सूची में अदनान और विक्की, नैनी का हिस्ट्रीशीटर, पुराने शहर का खालिद, दोस्त रेहान, इलाहाबाद का फैयाज, जीशान शामिल है। दिलचस्प बात है कि सब के सब गायब हैं। पुलिस के लिये सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि अभी तक हिना के किसी करीबी साथी को पुलिस नहीं पकड़ सकी है हलांकि छापेमारी चल रही है। पुलिस खुद बताती है कि 12 करीबियों पर उसकी नजर है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका है।

बनारस में दबिश, नहीं मिला विक्की

बनारस में दबिश, नहीं मिला विक्की

घटना की जांच में जुटी पुलिस के अनुसार हिना ने अपनी सहेली से बताया था कि वह विक्की नामक युवक के साथ कानपुर खरीदारी करने जा रही है। उस रात सहेली के साथ हिना की यह आखिरी बातचीत थी। इसके बाद हिना चली गई । फिर आधी रात ही उसका कत्ल हो गया था। पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला विक्की बनारस में है और झूला कारोबारी है। पुलिस ने बनारस में दबिश दी लेकिन वह भी फरार हो गया। विक्की का नंबर भी सर्विलांस पर है लेकिन मोबाइल फोन बंद है। वहीं अदनान की लोकेशन मुंबई में पायी गयी है। पुलिस अदनान की धरपकड़ के लिये मुंबई पुलिस के साथ काम कर रही है। उम्मीद है कि किसी की भी गिरफ्तारी के बाद हिना की हत्या के तार खुलते जायेंगे। याद दिला दें कि इलाहाबाद के एक हुक्का बार में काम करने वाली हिना का शव कौशांबी में मिला था। इस मामले में फेसबुक से हिना की पहचान होने के बाद पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Read Also: शराब और देर रात पार्टी ने इस लड़की की ले ली जान, फेसबुक से हुई पहचान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twelve suspects are absconding in Hina murder case.
Please Wait while comments are loading...