• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

न्यूज एंकर अतुल अग्रवाल के साथ नोएडा में गन प्वाइंट पर लूट, बोले- बड़ी मिन्नतें करने पर बची जान

|
Google Oneindia News

नोएडा, 21 जून: न्यूज एंकर अतुल अग्रवाल के साथ शनिवार रात को नोएडा में कुछ बदमाशों ने लूटपाट की। एंकर ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इस बात का दावा किया है। नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन पुस्ते के पास अज्ञात बदमाशों ने उनसे मारपीट करते हुए बंदूक की नोक पर छह हजार रुपए नकद और अंगूठी वगैरह लूट लिए। ये सब तब हुआ जब वो रात करीब एक बजे नोएडा से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर जा रहे थे। नोएडा पुलिस की ओर से कहा गया है कि उनको सोशल मीडिया के माध्यम से घटना की जानकारी मिली है, पत्रकार की ओर से शिकायत नहीं की गई है। टीम बनाकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। अतुल अग्रवाल ने कहा है कि डर की वजह से उन्होंने पुलिस को नहीं बताया।

TV anchor atul agarwal allegedly looted at gunpoint in Noida

अतुल अग्रवाल ने क्या कहा-

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रहने वाले अतुल अग्रवाल ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी है। उनका कहना है कि शनिवार रात करीब एक बजे राइज पुलिस चौकी से करीब 300 मीटर दूर उनका म्यूजिक सिस्टम बंद हो गया था। जैसे ही वो रुके तो बदमाशों ने उनको घेर लिया।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा पुलिस का कहना है कि अतुल अग्रवाल की ओर से घटना की जानकारी नहीं दी गई। सोशल मीडिया पर मामया वायरल हुआ तो उनके संज्ञान में आया। जिसके बाद पुलिस ने खुद ही इस पर ध्यान दिया और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी हैं।

Yoga Day: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज बोले- गरीब लोगों से योग की नौटंकी क्रूरता की हदYoga Day: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज बोले- गरीब लोगों से योग की नौटंकी क्रूरता की हद

English summary
TV anchor atul agarwal allegedly looted at gunpoint in Noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X