• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

RPN सिंह के कांग्रेस छोड़ने पर महुआ मोइत्रा ने कसा तंज, बोलीं-हैवीवेट या डेडवेट?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जनवरी: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। आरपीएन सिंह के कांग्रेस छोड़ने पर टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने तंज कसा है। पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर लिखा कि, "हैवीवेट" या "डेडवेट"? जिन लोगों ने एक दशक से अधिक समय में एक सीट नहीं जीती है, वे चुनाव की पूर्व संध्या पर भाजपा में जा रहे हैं।

TMC MP Mahua Moitra takes dig after RPN Singh resigns from Congress
    UP Election 2022: RPN Singh के Congress छोड़ने पर TMC की Mahua Moitra का तंज | वनइंडिया हिंदी

    आरपीएन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेज अपने इस्तीफे को ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, आज, जब पूरा राष्ट्र गणतन्त्र दिवस का उत्सव मना रहा है, मैं अपने राजनैतिक जीवन में नया अध्याय आरंभ कर रहा हूँ। जय हिंद। उन्होंने देश, जनता, पार्टी की सेवा का मौका देने के लिए धन्यवाद कहते हुए कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

    TMC MP Mahua Moitra takes dig after RPN Singh resigns from Congress

    आरपीएन सिंह के कांग्रेस छोड़ने पर पी चिंदबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने लिखा कि आरपीएन सिंह उस लज्जाजनक लिस्ट में शामिल हो गए जिसमें जितिन प्रसाद और ज्योतिरादित्य सिंधिया थे। वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि यह लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है, इसके लिए मजबूत होना जरूरी है। उन्होंने आरपीएन सिंह को डरपोक कहते हुए लिखा कि इस लड़ाई में डरपोक नहीं लड़ सकते हैं।

    TMC MP Mahua Moitra takes dig after RPN Singh resigns from Congress

    VIDEO: गाड़ी ना घोड़ा, दुल्हन लेने सीधे JCB लेकर पहुंचा दूल्हा, जानिए किस मजबूरी में किया ऐसा?VIDEO: गाड़ी ना घोड़ा, दुल्हन लेने सीधे JCB लेकर पहुंचा दूल्हा, जानिए किस मजबूरी में किया ऐसा?

    कुशीनगर के सांसद रहे आरपीएन सिंह पडरौना राजघराने से ताल्लुक रखते हैं। वह 2009 के लोकसभा चुनाव में स्वामी प्रसाद मौर्य को भी चुनाव में हरा चुके हैं। माना जा रहा है कि, बीजेपी आरपीएन सिंह को स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कुशीनगर की पडरौना विधानसभा सीट से चुनाव लड़वा सकती है। ऐसे में स्वामी प्रसाद मौर्या के लिए सीट पर कड़ा संघर्ष देखने को मिल सकता है।

    Comments
    English summary
    TMC MP Mahua Moitra takes dig after RPN Singh resigns from Congress
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X