• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

21 मई को हरिद्वार, बरेली, मुरादाबाद सहित कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

|
Google Oneindia News

हरिद्वार, 10 मई। हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। हरिद्वार के अलावा बरेली मंडल और मुरादाबाद मंडल के कुछ रेलेवे स्टेशन को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मुरादाबाद मंडल उत्तर रेलवे के सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह ने बताया कि स्टेशन मास्टर के ऑफिस में एक पत्र मिला है जिसमें लिखा था कि बरेली मंडल और मुरादाबाद मंडल के कुछ स्टेशनों को बम से उड़ा दिया जाएगा। 21 मई को बम से उड़ाया जाएगा। जिसके बाद हम अलर्ट हैं, सुरक्षा व्यवस्था पूरी की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान और दो नागरिक घायलइसे भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान और दो नागरिक घायल

    Uttarakhand Bomb Threat: देहरादून-हरिद्वार समेत 6 रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी | वनइंडिया हिंदी
    railway

    सुधीर सिंह ने बताया कि पत्र में हरिद्वार सहित कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, इसके अलावा धार्मिक स्थलों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी राज्य के प्राधिकरण से बात कर रहे हैं, पत्र फेक है या इसमें कुछ सच्चाई भी है तो उसकी जांच की जा रही है। धमकीभरे पत्र में कुल 6 रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र में कहा गया है कि हरिद्वार, ऋषिकेश, नजीबाबाद, लक्सर, रुडकी, देहरादून रेलवे स्टेशन को उड़ा दिया जाएगा। रुड़की रेलवे स्टेशन के सुप्रिटेंडेंट को यह धमकीभरा पत्र मिला है। रिपोर्ट के अनुसार इस पत्र को एक व्यक्ति ने भेजा है, जो खुद को पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का कमांडर बताता है।

    इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि धमकीभरा पत्र मिलने के बाद हमने पेट्रोलिंग को बढ़ा दिया है। पत्र में मंसा देवी और चांदी देवी मंदिर को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र को काफी टूटी फूटी हिंदी में लिखा गया है। वहीं उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि यह फर्जी पत्र है, लेकिन चारधाम यात्रा चल रही है, हम सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं। पुलिस को इस तरह के धमकी भरे पत्र पिछले 20 साल से मिल रहे हैं। पिछले साल जो धमकीभरा पत्र मिला था उसकी लिखावट भी इस पत्र से मिलती जुलती है। लिहाजा हमे लगता है कि पत्र भेजने वाला मानसिक विक्षिप्त है। हम सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि किस व्यक्ति ने यह पत्र दिया है।

    Comments
    English summary
    Threat to blast Railway station of Haridwar Moradabad and others.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X