VIDEO: मां-बाप गए थे मंदिर तो बेटी संग किया गया पाप, घर में घुसकर बारी-बारी रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। उत्तरप्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवालों के घेरे में है। वहीं योगी सरकार दलितों की सुरक्षा के दावे करती रही है ऐसे में मैनपुरी की इस घटना ने उनके दावे की पोल खोलकर रख दी है, दबंगों में कानून का खौफ दिखाई देता नजर नही आ रहा है। मैनपुरी थाना कुरावली के ग्राम खिचौली में एक 17 साल की 12वीं में पढ़ने वाली दलित छात्रा के साथ दो दबंगों ने तमंचे की नोक पर उस समय बलात्कार किया जब वो घर पर अकेली थी।

धार्मिक कार्यक्रम में गए मां-बाप तो घर में अकेली बेटी को पहले डराया फिर किया बारी-बारी रेप

मैनपुरी थाना कुरावली के ग्राम खिचौली में 12वीं की छात्रा घर पर अकेली थी। उसके माता पिता किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने बाहर गए थे। तभी दबंगों को पता लगा लड़की घर पर अकेली है तो वो उसके घर घुस आए और दोनों दबंगों ने दलित छात्रा के ऊपर तमंचा रख कर बारी-बारी से बलात्कार किया और जब छात्रा ने चिल्लाने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इस पर छात्रा डर गई और चुप होकर दरिंदगी झेलती रही। दूसरे दिन जब उसके माता पिता घर वापस आए तो अपनी लड़की को गुम-सुम देखकर उससे कारण पूछा लेकिन छात्रा डर से कुछ नहीं बता पाई। उसको डर था कि दोनों दबंग उसे व उसके परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

लगातार पीड़ित छात्रा को गुमसुम देख उसकी मां ने जब प्यार से कारण पूछा तो छात्रा ने आपबीती बताई, इस पर उसकी मां के होश उड़ गए। जिसके बाद लड़की को लेकर मां बाप थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामले पर ढुलमुल रवैया अपनाते हुए पीड़ित परिवार को घंटों थाने पर बैठा कर रखा। इसकी भनक जब मीडिया को लगी तो पुलिस हरकत में आई और कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा और जांच शुरू की गई।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Threat and Rape to a girl while absence of her parents
Please Wait while comments are loading...