दिल्ली जा रही फैजाबाद एक्स्प्रेस में बदमाशों ने की लूटपाट, मारपीट

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

हापुड़। फैजाबाद से दिल्ली जा रही फैजाबाद एक्सप्रेस में बदमाशों ने दो यात्रियों को चाकू मारकर उनसे हजारों रुपये और जरूरी दस्तावेज लूट लिए। बदमाशों ने मुरादाबाद के पास लूट की वरदात को अंजाम दिया है। बेखौफ बदमाशों ने फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रेन में घुसकर दो लोगों के साथ मारपीट की और लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट और मारपीट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीडितों ने मामले की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। 

बरेली से दिल्ली जा रही फैज़ाबाद एक्सप्रेस में बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

जानकारी के मुताबिक बरेली से दिल्ली जा रही फैज़ाबाद एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या 14205 में बदमाशों ने मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास दो व्यक्तियों के साथ लूटपाट की और विरोध जताने पर चाकू घोंपकर फरार हो गए। पीड़ितों के मुताबिक लूटपाट में तीन लोग शामिल थे। अपने साथ हुई लूटपाट के बाद पीड़ितों ने मुरादाबाद से आगे पड़ने वाले स्टॉप हापुड़ की जीआऱपी चौकी पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पीड़ितों की तहरीर पर हापुड़ जीआरपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बरेली से दिल्ली जा रही फैज़ाबाद एक्सप्रेस में बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

बता दें, कि फ़ैजाबाद एक्सप्रेस में अज्ञात बदमाशों ने ट्रेन में लूटपाट की है। यात्रियों से बदमाशों मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित अजय ने बताया की मुरादाबाद से चली गाड़ी में तीन बदमाश आए और बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और उनसे कीमती कागजात, आधार कार्ड, एटीएम लूट कर फरार हो गए। पुलिस को सुचना के बाद जीआरपी ने घायलों का इलाज कराया और उनसे जानकारी ली, फ़िलहाल मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The miscreants looted two persons near Moradabad railway station in Faizabad Express.
Please Wait while comments are loading...