पति को जादू का सामान लाने भेजा और तांत्रिक ने उसकी पत्नी का किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। मथुरा में तांत्रिक द्वारा एक महिला के साथ बलात्कार कर वृंदावन जैसी धार्मिक नगरी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने तांत्रिक पर भूतबाधा को दूर करने के नाम पर जबरन दुराचार करने का आरोप लगाया है, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

रेप: पति को जादू का सामान लाने भेजा और पत्नी को तांत्रिक ने कहीं जाने नहीं दिया

वृंदावन कोतवाली इलाके में एक तांत्रिक ने अपने झांसे में फंसाकर महिला से बलात्कार किया है। ये महिला इस तांत्रिक के पास अपना इलाज कराने पहुंची थी, तांत्रिक ने महिला के साथ जबरन बलात्कार कर दिया। पीड़ित महिला का कहना है कि वो अपने पति के साथ हाथरस से भूतबाधा का इलाज कराने वृंदावन में बने मथुरा रोड पर बने निमार्क आश्रम आई थी। तांत्रिक द्वारिका दास उसे अपने कमरे में ले गया और धोखे से उसके पति को तांत्रिक क्रिया में इस्तेमाल होने वाले सामान को लेने के लिए बाहर भेज दिया।

जैसे ही महिला का पति तांत्रिक के कमरे से सामान लेने बाजार गया तो तांत्रिक ने दरवाजा बंद कर महिला के साथ जबरदस्ती शुरू कर दी और महिला का जबरन बलात्कार कर दिया। जब उसका पति लौटकर आया तो महिला ने अपने पति को अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान सुनाई। वहीं पीड़िता का कहना है कि बाबा इलाज करते हैं तो हम इलाज करने के लिए यहां आए थे। मेरे पति को सामान लाने के लिए बाजार भेज दिया था। इसके बाद इलाज के बहाने तांत्रिक ने मेरे साथ जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया।

Read more: PICs: चाचा की पिटाई और लड़की के प्यार ने बना दिया चिंचू को टॉपर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tantrik rape woman by misleading
Please Wait while comments are loading...