तांत्रिक ने किया बीमारी का इलाज, फिर घर में घुसकर किया बलात्कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। बेहट कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में अकेली युवती के साथ एक तांत्रिक ने दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तांत्रिक ने किया बीमारी का इलाज, फिर घर में घुसकर किया बलात्कार

दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बेहट निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 18 साल की बेटी बीमार चल रही थी। वह अचानक बेहोश होकर गिर जाया करती थी। जिसके बाद नियामतपुर निवासी तैय्यब पुत्र कय्यूम जो तांत्रिक का कार्य करता है, ने उससे दस हजार रुपये लेकर उसकी बेटी का इलाज किया। कुछ दिनों से उसकी बेटी की तबीयत सही थी। आरोप है कि 9 अक्तूबर को पीड़िता का पिता देहरादून गया हुआ था और उसकी पत्नी हरिद्वार में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। घर पर उसकी बेटी और दो छोटे बच्चे थे। रात के करीब सात बजे तैय्यब दीवार फांदकर उनके घर में घुस गया और उसकी बेटी को पकड़ लिया। विरोध करने पर तैय्यब ने उसकी बेटी के साथ मारपीट की और जमीन पर गिराने के बाद उसके साथ बलात्कार किया।

शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे आस-पड़ोस के लोगों को देखकर तैय्यब उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। जब वह घर पहुंचे तो उसकी बेटी ने उन्हें आपबीती सुनाई, जिसके बाद वें ग्राम प्रधान के यहां पहुंचे, तो लोगों ने उन्हें इज्जत का हवाला देकर चुप करा दिया, लेकिन उसने उन्हें खुलेआम धमकी देनी शुरू कर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।

ये भी पढ़ें- एक ही आदमी से दो महिलाओं ने की थी शादी, सिर कटी मिली लाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
taantrik raped a 18 year old girl in saharanpur
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.