• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घरों में घुसकर चोरी करते थे Swiggy के डिलीवरी ब्वॉय, पुलिस ने सामान के साथ किया गिरफ्तार

|

नई दिल्ली: मौजूदा वक्त में ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप का चलन बढ़ता जा रहा है। जिन इलाकों में कड़ी सुरक्षा रहती है, वहां पर भी लोगों की सहूलियता के लिए डिलीवरी ब्वॉय को आसानी से एंट्री मिल जाती है, लेकिन अब राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दो डिलीवरी ब्वॉय को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों ऑनलाइन फूड ऐप Swiggy से जुड़े थे और घरों में घुसकर चोरी किया करते थे।

नोएडा

नोएडा पुलिस के मुताबिक घरों में तोड़-फोड़ और चोरी करने वाले दो आरोपियों को उनकी टीम ने गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान मोहम्मद कफील और रवि शंकर के रूप में हुई है। वैसे तो ये दोनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से हैं, लेकिन नोएडा के सेक्टर 126 में रहते थे। एक ओर दोनों Swiggy के लिए डिलीवरी का काम करते थे, जबकि दूसरी ओर चोरी में भी उनका हाथ रहता था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों के पास से एलईडी टीवी, ट्रैक सूट, रिस्ट वॉच, Swiggy बैग, घर में तोड़फोड़ का सामान समेत कई चीजें बरामद हुई हैं। इसके अलावा एक मोटरसाइकिल भी मिली है, जो रविशंकर की थी।

नोएडा के एक घर में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, आपत्तिजनक स्‍थिति में मिलीं 4 लड़क‍ियां

पुलिस के मुताबिक चोरी का सामान खरीदने वाले तीसरे व्यक्ति की पहचान की जा रही है। साथ ही दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 380, 411, 414, 454 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं Swiggy ने भी डिलीवरी ब्वॉय की इन हरकतों की निंदा की। कंपनी ने कहा कि वो ऐसे मामलों में जीरो टॉलरेंस की पॉलिसी अपनाते हैं। जिस वजह से दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही जांच अधिकारियों का भी पूरा सहयोग किया जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Swiggy delivery boy detained by noida police on theft matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X