रविवार को घर से निकली छात्रा का गोमती नदी में इस हाल में मिला शव

Subscribe to Oneindia Hindi

सुल्तानपुर। रविवार को सुबह अचानक घर से गायब हुई बीए की छात्रा का गोमती नदी में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के मुताबिक छात्रा पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रही थी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

sultanpur BA first year student deadbody found in gomti river
sultanpur BA first year student deadbody found in gomti river
sultanpur BA first year student deadbody found in gomti river

अचानक घर से लापता हुई थी छात्रा, परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी
मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के दियरा गांव के रहने वाले राम सूरत सिंह की पुत्री माण्डवी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। रविवार को अचानक वह घर से लापता हो गई। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता होने लगी। पिता राम सूरत नौकरी के सिलसिले में भोपाल में रहते हैं। घर पर रहने वाले भाई अमल सिंह ने खोजबीन शुरू की। सोमवार से माण्डवी की परीक्षा थी लिहाजा परिजन और परेशान थे। काफी खोजबीन के बाद जब माण्डवी की कोई खबर न मिली तो भाई अमल सिंह ने मोतिगरपुर थाने में माण्डवी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही स्थानीय पुलिस
सोमवार को चांदा थाने के गोपीनाथपुर के पास गोमती नदी में उसका शव पाया गया। परिजनों के मुताबिक माण्डवी पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रही थी। पुलिस कप्तान अमित वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- 12460 टीचर भर्ती की प्रक्रिया जारी, 1 मई को मिल जाएगा ज्वाइनिंग लेटर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sultanpur BA first year student dead body found in gomti river

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.