VIDEO: पति की प्रेत आत्मा ने ली महिला की जान! गांव भर में मच गया है हड़कंप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कन्नौज। क्या किसी की जान प्रेतआत्मा ले सकती है? ये कहानी किस्सों में आपने सुना भी होगा, कुछ इसी तरह की एक अफवाह ने हड़कंप मचा दिया है। कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के गांव कुल्लूखेड़ा में एक महिला ने अपनी जान फांसी लगाकर दे दी लेकिन उसके परिजनों का कहना है कि उसके पहले पति की आत्मा उसको अपने साथ ले गई। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कन्नौज के थाना सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम कुल्लूखेड़ा के रहने वाली पिंकी की शादी दो साल पहले हुई। इससे पहले पिंकी की शादी पिंकू के बड़े भाई अमर के साथ हो चुकी थी, लेकिन अमर की जहरीली शराब पीने से 2015 में मौत हो गई जिसके बाद अमर के ना होने पर पिंकी की शादी पिंकू के छोटे भाई से कर दी गई थी।

Stir: Husband's Phantom Spirit took the life of a woman in kannauj!

जिसके बाद से पिंकी को दौरे की शिकायत होने लगी। घर वाले इस बीमारी को ऊपरी चक्कर मानकर भूतप्रेत की बात कहते थे। घर वालों का मानना था कि पिंकी का पहला पति ही पिंकी को अपने साथ ले जाने की बात कहता है, जिसकी आत्मा पिंकी के अंदर आ जाती है। इसी बात से पूरा घर परिवार परेशान रहता था और आए दिन पिंकी की झाड़-फूंक के लिए भगत और बाबा का सहारा लेना पड़ता था। पिंकी के ऊपर इस तरह की बाधा होने के चलते उसे कभी अकेला नहीं छोड़ा जाता था, लेकिन रविवार को पिंकी अपने घर पर अकेली थी, घर के सभी लोग खेत पर गए हुए थे। सास घर के बाहर पानी लेने गई थी कि जब वो लौटी तो अंदर बहू पिंकी को ढूंढ़ा तो वो कहीं नहीं दिखी और उसके कमरे का दरवाजा बंद मिला।

सास ने दरवाजा खोला तो पिंकी को कमरे में लगे पंखे से टंगा हुआ पाया, जिससे आनन-फानन घर के सभी लोग पिंकी को उतारा गया। इसके बाद पिंकी को पानी दिया गया, लेकिन उसके बाद पिंकी उठ ना सकी और उसकी मौत हो गई। परिवार वालों का कहना है कि पिंकी को पिंकू की आत्मा ही अपने साथ ले गई। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या करार देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी।

Read more: कोटखाई मामले की जांच में CBI की रडार पर स्कूल टीचर, जैदी पर शिकंजा कमजोर!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stir: Husband's Phantom Spirit took the life of a woman in kannauj!
Please Wait while comments are loading...