ट्रेन से उतरी ही थीं दो बहनें कि खुद को टीटीई बताकर कमरे में खींच ले गए दो युवक फिर...

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

सोनभद्र। नानी के घर से लौटी किशोरी बहनों को टीईटी बताकर कमरे में ले गए दो युवकों ने दुष्कर्म कर दिया। मामला सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली का है। किशोरियों ने अपने परिजनों के साथ राबर्ट्सगंज कोतवाली पहुंचकर दो युवकों पर बहला-फुसला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि, दोनों लड़कियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

sonbhadra train Fake TTE raped two real sisters

टीईटी बताकर पूछताछ के लिए ले गए थे
दोनों किशोरी कर्मा थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने नानी के यहां से राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन के लिए ट्रेन पर चढ़ी थी राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद रात हो चुकी थी, फिर दो युवकों ने अपने को टीईटी बताकर पूछताछ कर अपने साथ मंडी स्थित एक कमरे में ले गए और वारदात को अंजाम दिया।

चार नवंबर की घटना, 10 नवंबर को दर्ज हुआ मुकदमा
राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र निवासी दो किशोरियों ने राबर्ट्सगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि बीती 4 नवम्बर को जब दोनों बहनें अपनी नानी के घर से आते समय राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर उतरीं तो दो युवक उन्हें अपने को टीईटी बताकर बहाने से मंडी समिति परिसर में ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि, दोनों लड़कियों ने तहरीर दी है कि उनके साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। तहरीर के आधार पर जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- टीचरों ने पिटाई के बाद छात्रा के प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेंसिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sonbhadra train Fake TTE raped two real sisters
Please Wait while comments are loading...