• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शाहजहांपुर: एक डांट ने छीन लिया पिता से पुत्र, घर छोड़कर गए युवक का 11 दिन बाद मिला पेड़ से लटका शव

By Gaurav Dwivedi
|
Google Oneindia News

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में पिछले 11 दिन से लापता युवक का शव एक आम के पेड़ से लटका मिला। युवक पत्नी से विवाद होने के बाद नाराज होकर घर से चला गया था। परिजनों के काफी तलाशने के बाद भी जब युवक का कहीं पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद फिर युवक के पिता बेटे को ढूंढने के लिए खेतों में गए तो वहां पर एक आम के पेड़ से लटकती हुई युवक की लाश मिली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

<strong>Read more: शाहजहांपुर: प्रिंसिपल साहब को लगता है पैसे पेड़ पर उगते हैं! तभी तो फीस से ज्यादा पैसा वसूलने लगे</strong>Read more: शाहजहांपुर: प्रिंसिपल साहब को लगता है पैसे पेड़ पर उगते हैं! तभी तो फीस से ज्यादा पैसा वसूलने लगे

शाहजहांपुर: एक डांट ने छीन लिया पिता से पुत्र, घर छोड़कर गए युवक का 11 दिन बाद मिला पेड़ से लटका शव

मामला थाना मदनापुर के करौंदा गांव का है। यहां के रहने वाले रामसेवक के 22 साल के बेटे भानू की शादी इलाहाबाद की रहने वाली रानू से हुई थी। भानू तांगा चलाने का काम करता है। एसओ रजी अहमद की माने तो कुछ दिन पहले ही भानू की उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद भानू के पिता ने बेटे को डाट दिया था। डाट से नाराज भानू घर छोड़कर कही चला गया था। पिता ने सोचा नराजा है गुस्सा शांत हो जाएगा तो घर आ जाएगा। लेकिन भानू कई दिन तक घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने उसको ढूंढने की कोशिश की लेकिन भानू का कुछ पता नहीं चल सका।

शाहजहांपुर: एक डांट ने छीन लिया पिता से पुत्र, घर छोड़कर गए युवक का 11 दिन बाद मिला पेड़ से लटका शव

एसओ की माने तो जिस आम के पेड़ से युवक की लाश लटकी मिली है वहां पर भी युवक के पिता रामसेवक अपने बेटे को ढूंढ चुके थे लेकिन उनकी नजर तब उस पर नहीं पड़ी। जब वह दोबारा उसी पेड़ के पास ढूढने गए तो उसकी लाश वहां पर लटकती मिली। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

<strong>Read more: कानपुर: चुनाव को हथियार बना अपने को बचाने में जुटे मौत के जिम्मेदार</strong>Read more: कानपुर: चुनाव को हथियार बना अपने को बचाने में जुटे मौत के जिम्मेदार

English summary
Son leave home on fathers scold get dead, his deadbody found hanged on a tree, Sahajahanpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X