छोटे भाई-बहन के साथ घर पर अकेली थी लड़की, दोस्त के साथ टूट पड़ा प्रधान का बेटा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। प्रदेश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है जहां प्रधान के बेटे और उसके एक साथी ने नाबालिग के घर में घुसकर उसे जान से मारने की धमकी दी फिर उसके साथ गैंगरेप किया। उस वक्त पीड़ित घर में अपने दो भाई-बहनों के साथ अकेली थी। पीड़ित के माता-पिता रिश्तेदारी में गए थे। घर लौटने पर पीड़ित ने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई। पीड़ित की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रधान के बेटे और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है।

Read more: PICS: वाराणसी में PM मोदी का होगा BHU वाली छात्राओं से सामना! मंदिर जाने से पहले देना होगा जवाब

Son of Gram Pradhan did Rape along his friend

घटना थाना कांट क्षेत्र के एक गांव की है। गांव की रहने वाली गैंगरेप पीड़िता ने बताया कि बीती रात उसके माता-पिता रिश्तेदारी में गए थे। इस वक्त वो घर में अपने दो छोटे भाई-बहन के साथ थी जो सो रहे थे। तभी गांव के प्रधान के बेटे तिनकू और उसका एक साथी शिवम घर में घुस आए और उसे पकड़ लिया। दरिंदगी कर रहे हैवान के सामने जब वो चिल्लाई तो उसने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए चुप करा दिया। फिर अपने एक और साथी के साथ बारी-बारी उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

Son of Gram Pradhan did Rape along his friend

इसी दौरान छोटे भाई बहन घटना की सुगबुगाहट से उठ गए तो पकड़े जाने के डर से दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं जब लड़की के मां-बाप घर पहुंचे तब उसने पूरी घटना बताई। पीड़ित की मां सुबह थाने पहुंची तो पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी तिनकू और उसके साथी शिवम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

वहीं इंस्पेक्टर अमर सिंह ने बताया कि नाबालिग से गैंगरेप करने की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी शिवम को हिरासत में लिया गया है। वहीं प्रधान का बेटा घटना के बाद से फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं पीड़ित को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

Read more: VIDEO: SC के आदेश को ठेंगा दिखाकर स्पीड पोस्ट से बीवी को भेजा तीन तलाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son of Gram Pradhan did Rape along his friend
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.